बर्थडे पार्टी में पसरा मातम, डीजे की तेज आवाज़ से छत गिरी, 2 की मौत, 15 घायल
बर्थडे पार्टी में पसरा मातम, डीजे की तेज आवाज़ से छत गिरी, 2 की मौत, 15 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां एक बर्थडे पार्टी तब तबाही का मंजर बन गई. पार्टी के दौरान एक ईमारत की अचानक से छत गिर गई. छत गिरने से 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में कई लोग मकान की छत के मलबे में दब गए. वहीं, तक़रीबन एक दर्जन से अधिक घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है.

 

इस घटना से 15 लोग गंभीर रूप बुरी तरह से जख्मी हो गए. वहीं तीन घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अभी कुछ और लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. दरअसल, ये घटना आगरा जिले के ताजगंज थाना क्षेत्र की है. जहां पर बर्थडे पार्टी के दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया. पुलिस और प्रशासन की टीम को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई है. पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, घटना तक़रीबन रात 8 बजे की बताई जा रही है. 

पुलिस और प्रशासन ने घायलों को आस पास के निजी हॉस्पिटल और गंभीर घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है. इस मलबे में कुल 17 लोग दब गए थे, उसमें से 2 लोगों की जान चली गई है. वहीं 15 लोगों का हॉस्पिटल में उपचार जारी है. सूत्रों के मुताबिक, जिस वक़्त ईमारत की छत गिरी तब तेज आवाज में Dj चल रहा था. पार्टी के दौरान घर में उपस्थित सभी लोग डांस पार्टी इन्जॉय कर रहे थे. कीनू उस डांस के दौरान ही अचानक से घर की छत गिर पड़ी और मौके पर मौजूद सभी 17 लोग उस मलबे की चपेट में आ गए. 

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

तिरुपति में कोरोना वैक्सीनेशन प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए शुरू हुआ एक और अभियान

TVS Motors ने बांग्लादेश में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन किया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -