दो बच्चो की माँ संग रातें बिताना चाहता था शख्स, नहीं मानी तो प्राइवेट पार्ट में जबरन...

Feb 11 2019 09:00 PM
दो बच्चो की माँ संग रातें बिताना चाहता था शख्स, नहीं मानी तो प्राइवेट पार्ट में जबरन...

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने बीते शनिवार शाम एक शख्स को एक महिला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. उसपर यह आरोप है कि उक्त शख्स ने यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर उक्त महिला की हत्या कर दी है और आरोपी ने जिस महिला की हत्या की वह शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे भी हैं. जी हाँ, वह चाहता था कि वह उसके साथ अपनी राते बिताए लेकिन महिला नहीं मानी और इस बात से गुस्सा होकर आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

वहीं इस मामले को ठाणे के शांति नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर राजेंद्र मायने के मुताबिक, हत्या की वारदात की जांच के दौरान पुलिस ने महिला के कुछ दोस्तों और पड़ोसियों से पूछताछ की थी तो उन्होंने महिला का चाल चलन सही बताया था. वहीं इस मामले में अब आरोपी शख्स से सभी तमाम सवाल किए गए और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

इस मामले में पुलिस का दावा है कि इस पूछताछ के दौरान ही आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस के मुताबिक, हत्या के बाद पोस्टमॉर्टम में महिला के निजी अंगों पर चोट के निशान मिले थे, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. इस मामले में उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की उम्र 25 वर्ष के आसपास है और उसने अपने साथ संबंध बनाने से इंकार करने पर महिला के निजी अंगों को चोट पहुंचा दी और उसके साथ जबरदस्ती भी की वहीं अंत में उसे मार दिया.

पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

कार में एक साथ आ रहे दो कारोबारियों पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

स्कूल से लौट रही थी 10 वर्षीया छात्रा, पड़ी सफाईकर्मी की निगाह और फिर..