खेल खेल में गई जान, कार में दम घुटने से 2 बच्चों की मौत
खेल खेल में गई जान, कार में दम घुटने से 2 बच्चों की मौत
Share:

अमरोहा। उत्तरप्रदेश के अमरोहा में 4 बच्चे चार पहिया वाहन में इस कदर लाॅक हो गए कि उनकी मौत ही हो गई। जिस कार में वे सफर किया करते थे वही कार उनका अंतिम खिलौना बन गई। जी हां, कार में सेंट्रल लाॅक लग जाने से 4 बच्चे कार में ही बंद हो गए। इनमें से 2 बच्चों ने दम तोड़ दिया। जबकि दो को चिकित्सालय पहुंचाया गया हालांकि इनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार अमरोहा के रजबपुर थाना क्षेत्र के महेशरा गांव में हुए इस घटनाक्रम में प्रातः 11 बजे 4 बच्चे एक कार में खेल रहे थे। बच्चों ने कार का दरवाजा लगाया और ऐसे में कार का सेंट्रल लाॅक लग गया। कुछ देर बाद बच्चे घबराकर कार का दरवाजा पीटने लगे और दरवाजा खोलने की उन्होंने काफी कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इन बच्चों की उम्र करीब 4 वर्ष और 5 वर्ष के लगभग थी।

कुछ देर कार में रहने के बाद बच्चों का दम घुटने लगा ऐसे में 2 बच्चों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य बेहोश हो गए। जब एक बच्चे ने शीशे पर हाथ मारा तो कार के पास से गुजर रहे राजेंद्र नाम के व्यक्ति का ध्यान उस ओर गया। राजेंद्र वहां पर पानी भरे गया था। राजेंद्र को कार में कुछ दिखाई नहीं दिया लेकिन उसने लोगों को जानकारी दी इसके बाद कार का कांच तोड़ा गया। जब कार में से बच्चों को निकाला गया तो शिवा और रितिका नाम बच्चे मृत मिले। दूसरी ओर दो बच्चे बेहोश थे। दोनों ही बच्चों को चिकित्सालय ले जाया गया। रितिक ने कहा कि इन बच्चों का दम घुट रहा था और वे बेहोश हो गए थे।

रनवे पर फिसला विमान

आंध्र प्रदेश में ट्रक ने एक साथ 20 लोगो को उतार दिया मौत के घाट

हिमाचल में बस नदी में गिरी, 44 की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -