इंदौर : भयानक एक्सीडेंट में दो भाइयो ने मौके पर दम तोडा, 14 मवेशी जिंदा जले
इंदौर : भयानक एक्सीडेंट में दो भाइयो ने मौके पर दम तोडा, 14 मवेशी जिंदा जले
Share:

मद्यप्रदेश /इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के समीप ओमकारेश्वर रोड भेरू घाट पर ट्रक और बाइक का जोरदार एक्सीडेंट हो गया. इस भीषण दुर्घटना में 2 भाइयों की मौत हो गई, जबकि ट्रक में ले जाए जा रहे 14 बैल जिंदा आग के हवाले हो गए. घटना गुरुवार सुबह तक़रीबन 7 बजे की है. घटना के बाद से ड्राइवर और क्लीनर भाग गए . मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

महू के एसडीओपी अरुण कुमार मिश्रा के मुताबिक भेरूघाट पर सुबह अंधगति से जा रहे एक ट्रक क्रमांक MP04 HE 0169 ने बाइक को टक्कर मर दी. हादसा इतना जबरजस्त था की बाइक पर सवार इंदौर के श्रद्धाधाम कॉलोनी के रहने वाले 36 वर्षीय धर्मेंद्र और 34 साल के मुकेश गौड़ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक ट्रक इंदौर से महाराष्ट्र की तरफ जा रहा था. ट्रक में 15 बैल थे.

आशंका है की इन्हें महाराष्ट्र के किसी कत्लखाने में ले जाया जा रहा था. हादसे के बाद ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए. टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई, जिसमें 14 बैल जिंदा जल गए, जबकि एक बैल को इलाज के लिए महू के पशु अस्पताल भेजा गया है. एसडीओपी मिश्रा के मुताबिक ट्रक भोपाल निवासी शरियार पिता वाहिद के नाम से रजिस्टर्ड है. पुलिस ने ट्रक मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -