बस के इंतज़ार में खड़ी छात्रा के पास दो मनचले आकर करने लगे छेड़छाड़ और फिर...
बस के इंतज़ार में खड़ी छात्रा के पास दो मनचले आकर करने लगे छेड़छाड़ और फिर...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला भैसाली बस अड्डे से सामने आया है जहाँ बीते सोमवार दोपहर मनचलों ने बीएससी की छात्रा से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मनचलों ने छात्रा की आंखों में मिर्च डाल दी जिससे वह तड़पती रही. इस मामले में छात्रा के चिल्लाने पर लोगों ने घेराबंदी कर एक आरोपी को पीटकर सदर बाजार पुलिस को सौंप दिया लेकिन एक आरोपी फरार हो गया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि वहां छात्रा बस के इंतजार में खड़ी थी और उस दौरान ही दो मनचले वहां पहुंचे और छात्रा पर कमेंट कर दिया. इसके बाद छात्रा ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया तो मनचलों का दुस्साहस बढ़ गया और एक मनचले ने छेड़छाड़ कर दी.

इसके बाद गुस्से में आकर छात्रा ने मनचले को सबक सिखाने की नीयत से पकड़ लिया लेकिन जैसे ही उसने मनचले को पकड़ा वैसे ही दूसरे मनचले ने छात्रा की आंखों में मिर्च डाल दी. इसके बाद छात्रा की चीख निकल गई जिसे सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने एक मनचले को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. उसके बाद दूसरा आरोपी वहां से भाग निकला.

इस मामले में मौके पर पहुंचे एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी फरमान निवासी जली कोठी देहलीगेट है, जो परचून की थोक की दुकान पर काम करता है. वहीं खबरों के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर उसके साथी की तलाश की जा रही है.

पति की इस छोटी सी बात से नाराज होकर पत्नी ने लगाया मौत को गले

रिश्तेदारों ने फेंका नाबालिग भाई-बहन पर तेजाब

Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -