2.0 : 7500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने को तैयार है अक्षय रजनीकांत की फिल्म
2.0 : 7500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने को तैयार है अक्षय रजनीकांत की फिल्म
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और रजनीकांत की मचअवेटेड फिल्म 2.0 के लिए बेहद ही बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. फैंस इसके लिए इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं और चाहते हैं जल्दी ही ये फिल्म रिलीज़ हो जाए. लेकिन बस 6 दिन ही बाकी है धमाल मचाने के लिए. उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के कई बड़े बड़े रिकॉर्ड तोड़ेगी और ताबड़तोड़ कमाई भी करेगी. इसके बारे में रोज़ कोई न कोई खबर आ रही है. ऐसे ही आज भी आई है जिसे बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, बीते दिनों ही ये खबर सामने आई थी कि इस फिल्म को देशभर में कुल 7500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की जाएगी. इस तरह से ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसे इतनी बड़े स्तर पर रिलीज किया जा रहा है. इतना ही नहीं रिलीज़ के पहले ही फिल्म में 100 करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके अलावा  बता दें कि इससे पहले सबसे ज्यादा स्क्रीन्स का रिकॉर्ड बाहुबली 2 के पास ही था.

अब ऐसा लगता है मेकर्स इसे और भी ज्यादा बड़े स्तर पर रिलीज करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते है. खबरें आ रही है कि ग्लोबली भी इसे कई स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना है. ये तीन भाषाओँ में रिलीज़ की जाएगी. साउथ के जाने माने ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि इस फिल्म को देशभर में कुल 7500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है तो वहीं इंटरनेशनल मार्केट में इसे 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. इस तरह से देखा जाए तो ये फिल्म कुल मिलाकर 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है. 

2.0 : रिलीज़ पहले ही फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

पहली बार सामने आया 2.0 से 'रोबो चिट्टी' का अवतार

रजनीकांत के बाद अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -