रजनीकांत ने मुसलमानो के संग अपने रिश्ते के बारे में बताया

रजनीकांत ने मुसलमानो के संग अपने रिश्ते के बारे में बताया

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार 'रजनीकांत' इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '2.0' को लेकर काफी सुर्खियों में है. इस फिल्म में अक्षय कुमार भी नेगटिव किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के ऑडियो रिलीज़ के मौके पर कुछ दिनों पहले रजनीकांत दुबई गए थे. रविवार को इस कार्यक्रम का प्रसारण हुआ था. रजनीकांत ने इस दौरान बताया था कि वो पहली बार दुबई आये है. फिल्म के ऑडियो रिलीज़ का कार्यक्रम दुबई के बुर्ज पार्क में आयोजित किया गया था. इस दौरान रजनीकांत ने बताया कि, "मैं पहले कई बार दुबई से होकर गुजरा हूं, लेकिन कभी एयरपोर्ट से बाहर नहीं आया. यह पहली बार है, जब मैं दुबई आया हूं."

इतना ही नहीं उन्होंने दुबई शासक को भारतीय लोगो को नौकरी देने के लिए धन्यवाद भी किया. साथ ही रजनीकांत ने उनके और मुसलमानो के साथ रिश्ते पर बात कही. उन्होंने कहा कि, "जब मैं 70 के दशक में बस कंडक्टर था, तो ट्रांसपोर्ट में काम करने वाले ज्यादातर लोग मुस्लिम थे. जब मैं चेन्नई आया तो एक दोस्त के घर किरायेदार के तौर पर रहा. उस बिल्डिंग का मालिक एक मुस्लिम दोस्त था. जब मैं मशहूर हुआ तो पियोस गार्डन में खुद का घर खरीदा, वह भी मुस्लिम समुदाय के एक शख्स का था."

रजनीकांत ने आगे कहा कि, "मैंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन आज भी अगर कोई फिल्म उन्हें झटका दे सकती है, वह है बाशा." रजनीकांत की बातो को सुनकर वहां बैठे लोगो ने जमकर तालियां भी बजाई. बता दे फिल्म '2.0' में रजनीकांत, ऐमी जैक्सन और अक्षय कुमार लीड रोल में है. फिल्म का कुल बजट करीब 400 करोड़ रूपए है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका की सुरक्षा में सामने आया ये एक्टर कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो

दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर तैनात की गई पुलिस

महिलाए ही नहीं पुरुष भी होते है यौन शोषण का शिकार : राधिका आप्टे

 

?