ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर
ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर
Share:

इन दिनों रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' काफी सुर्खियों में चल रही है. इस मेगाबजट फिल्म का आडियो लॉन्च 27 अक्टूबर को बुर्ज खलीफा में होना है. और इस ऑडियो लॉन्चिंग के पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है. नए पोस्टर में अक्षय कुमार बहुत ही ज्यादा खतरनाक नजर आ रहे है. साथ ही रजनीकांत और एमी जैक्सन भी पोस्टर में रोबोट के लुक में नजर आ रहे है. पोस्टर देखकर तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म '2.0' साल 2018 में बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने आ सकती है.

कुछ देर बाद ही फिल्म का ऑडियो लांच होने वाला है. इस दौरान रजनीकांत, अक्षय कुमार, शंकर, ए.आर. रहमान और एमी जैकसन जैसे स्टार्स वहां मौजूद रहेंगे. राणा दग्गूबति और आर.जे.बालाजी इस इवेंट को होस्ट करेंगे. खास बात तो ये है कि इस इवेंट में ए.आर रहमान लाइव परफॉरमेंस देंगे. बात दे कुछ दिनों पहले दुबई के आसमान पर स्काई डाइविंग के जरिए ऑडियो लॉन्च के पोस्टर को रिलीज किया गया.

ऑडियो लॉन्चिंग के पहले फिल्म की स्टारकास्ट ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म के कई खुलासे करते हुए बताया कि, 'यह फिल्म रोबोट से बिलकुल अलग है. इसकी कहानी में लोगों को नयापन देखने को मिलेगा. हमने इस फिल्म को 3डी में शूट किया है और हमें भरोसा है कि इस फिल्म को देखन के बाद लोगों में 3डी को लेकर दिलचस्पी बढ़ जाएगी.' ए.आर रहमान ने बताया कि, फिल्म में सिर्फ 3 गाने हैं जिनमें से 2 गानों को आज लॉन्च किया जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी. इसमें रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी अहम रोल में हैं. ये फिल्म दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होनी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

बाहुबली की 'High Price' सुनकर करण जोहर ने किया उन्हें 'Reject'

कसम तोड़कर 'अनूप जलोटा' ने पाकिस्तान में सुनाई उर्दू में भगवद् गीता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -