2.0 : अपने नए पोस्टर में एक दूसरे को टक्कर दे रहे रजनीकांत और अक्षय कुमार
2.0 : अपने नए पोस्टर में एक दूसरे को टक्कर दे रहे रजनीकांत और अक्षय कुमार
Share:

दर्शकों के लिए ये साल काफी लम्बा रहा होगा, क्योंकि अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 जो आने वाली है. इस फिल्म के लिए पूरे साल से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अभी भी इसके लिए दर्शकों को इंतज़ार ही करना है. फिल्म रिलीज़ होने में समय है और इसका ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज़ किया जाना और इसके लिए भी दर्शक बेसब्र हो रहे हैं. लेकिन इसी के साथ इस फिल्म के पोस्टर लगातार सामने आ रहे हैं और दर्शकों में ये देखकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है.

 2.0 पोस्टर : नए पोस्टर में रजनीकांत का दिखा अनोखा अवतार

बता दें, अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने और रजनीकांत ने अपना अपना पोस्टर शेयर किया है. ये देखकर लगता है दोनों ही एक दूसरे को टक्कर देने वाले हैं. दोनो का लुक एक से बढ़कर एक है जिसे देखकर फिल्म का अंदाज़ा आप लगा ही सकते हैं. फ़िलहाल आप देख सकते हैं अक्षय कुमार का ये पोस्टर जिसके साथ उन्होंने लिखा है The FIFTH FORCE is coming...Humans beware!!!#2Point0Trailer in 3 days! 

2.0 को लेकर चिंतित हैं निर्माता, परेशानी बन सकता है अक्षय कुमार का लुक

इसके अलावा रजनीकांत का भी एक पोस्टर रिवील हुआ है जिसमें वो रोबोट के लुक में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है 3 Days to go!#2point0Trailer #2point0TrailerOnNov3. इसी के साथ आपको बता दें फिल्म '2.0' का बजट 500 करोड़ रुपए के आसपास है. निर्माताओं ने '2.0' का वीएफएक्स वर्क दुनियाभर के जाने-माने आर्टिस्ट से कराया गया है. इसमें एमी जैक्सन भी नज़र आने वाली हैं और फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है. 

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -