2.0 पोस्टर : क्रिएटिविटी के साथ सामने आया अक्षय रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर
2.0 पोस्टर : क्रिएटिविटी के साथ सामने आया अक्षय रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ बहुत जल्द  रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़र किया जा रहा है. कुछ दिनों पहले आए फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिएक्शन दर्शकों से मिला था. फिल्म के कई पोस्टर्स भी अब तक सोशल मीडिया पर आ चुके हैं लेकिन अब एक बार फिर से क और पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आइये देखते हैं इस पोस्टर को जो अब तक का सबसे अलग है. 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में अक्षय बेहद खतरनाक लुक में एक पक्षी बने हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को अक्षय कुमार ने खुद ही ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि, ‘एक तूफान आ रहा है! सिनेमाघरों में इस 29 नवंबर को #2पॉइंट0. तुम तैयार हो?’ इस पोस्टर में आप देख सकते हैं उनकी क्रिएटिविटी जो बेहद ही बेहतरीन लग रही है. फिल्म के इस पोस्टर पर ही फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी किया गया है.

‘2.0’ इसी महीने की 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. ये पहली बार है जब अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं और वो भी एक-दूसरे के खिलाफ. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एमी जैक्सन भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को तेलुगू और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. 

इस वजह से दुल्हन दीपिका की एक भी तस्वीर नहीं आई सामने..

दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई

शादी की तैयारियों के लिए परिवार वालों के साथ जोधपुर जाएंगी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -