भारत में रिकॉर्ड कमाई करने वाली यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह
भारत में रिकॉर्ड कमाई करने वाली यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह
Share:

चेन्नईः साउथ के दिग्गज अभिनेता तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और बाॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अभिनीत '2.0' ने भारत में रिलीज होने के बाद तहलका मचा दिया था। फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली। फिल्म ने हिंदी, तमिल और तेलुगू संस्करणों में जबरदस्त प्रदर्शन किया। जिसके बल पर फिल्म ने शानदार कमाई की। फिल्म 6 सितंबर को चीन में रिलीज हुई। मगर इसे वहां वैसा रिस्पांस नहीं मिला और फिल्म फ्लॉप साबित हुई। '2.0' ने चीन के बाजार में अपने पहले सप्ताह में केवल 22 करोड़ रुपये ही कमा सकी।

इससे पहले भारत की एक और बड़ी बजट मूवी जिसने देश-विदेश में अच्छा कारोबार किया था, चीन में अच्छा कारोबार नहीं कर सकी। 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' को चीनी दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। प्रभास की यह फिल्म रिलीज होने के बाद से केवल 52 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई। इस दोनों बड़े फिल्म का चीन में खराब प्रदर्शन मेनस्ट्रीम सिनेमा के चीन के बाजार में कदम जमाने के प्रयास में बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। ट्रेड पंडित गिरीश जौहर ने बताया कि जितनी कमाई की अपेक्षा की गई थी उसमें ये नाकाम रहीं।

भारत में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद ये दोनों ही फिल्में यहां असफल रही। दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली थी। मगर फिल्म अपने इस शुरूआत को अंजाम तक नहीं ले जा पाई। फिल्म की अच्छी शुरूआत लोगों की फिल्म में दिलचस्पी दिखाती है। मगर दर्शक फिल्म से खूद को जोड़ नहीं पाए। इसलिए फिल्म कामयाब नहीं हो सकी।

'साहो' ने अक्षय की इस फेमस मूवी के लाइफटाइम बिज़नेस को छोड़ा पीछे

साहो का जादू दर्शकों पर कामयाब, दुनियाभर में कमाए इतने रूपए

ट्रोलिंग के शिकार साहो के डायरेक्टर सुजीत ने दिया यह बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -