8 दिनों में ही इतना कमा गई अक्षय रजनीकांत की फिल्म 2.0

Dec 07 2018 03:30 PM
8 दिनों में ही इतना कमा गई अक्षय रजनीकांत की फिल्म 2.0

साल की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 रिलीज के साथ ही हर दिन एक नए रिकॉर्ड कायम करते जा रही है. रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस ने फिल्म को तगड़ी शुरुआत दी जिसका नतीजा रहा कि फिल्म नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। ना केवल देश में बल्कि दुनियाभर में फिल्म अच्छे आंकड़े बटोर रही है। दिन पर दिन ये फिल्म अच्छी कमाई किये जा रही है जिसके चलते ये अब चीन में भी रिलीज़ होने को तैयार है. आपको बता दें, एक हफ्ते में ही फिल्म वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को 20.25 करोड़, शुक्रवार को 18 करोड़, शनिवार को 25 करोड़, रविवार को 34 करोड़ कमाए। फिल्म की कमाई में सोमवार को काफी गिरावट हुई और 13.75 करोड़ ही जुटा सकी। मंगलवार को इसने कुल 11.50 करोड़ और बुधवार को 9.50 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने 7 दिन में कुल 132 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

2.0 के वीएफएक्स और ग्राफिक्स पर बहुत काम किया गया है। फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है। साथ ही फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिन्दी में कुल 6800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। लाइका प्रोडक्शंस चीन की मशहूर प्रोडक्शन कंपनी HY मीडिया के जरिए चीन में 2.0 को रिलीज करेगी। यह फिल्म अगले साल मई में चीन में रिलीज की जाएगी। बीते एक-डेढ़ साल में कई भारतीय फिल्में चीन में रिलीज हुईं, जिनमें दंगल, बजरंगी भाईजान और सीक्रेट सुपरस्टार प्रमुख हैं। इन फिल्मों ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

सिद्धार्थ-परिणीति की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, जानें कब होगी फिल्म रिलीज़

Rangbaaz Trailer : गैंगस्टर के रूप में नज़र आएगा रेस 3 का यह एक्टर

Fraud Saiyaan : जानें किसके 'फ्रॉड सैयां' बनेअरशद वारसी, सामने आया पहला पोस्टर