2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :अक्षय-रजनी की 2.0 ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई
2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :अक्षय-रजनी की 2.0 ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फ़िल्म 2.0 ने रिलीज़ के तीसरे दिन ज़बर्दस्त कमाई देखने को मिली है, भए ही पहले दिन धमाकेदार कमाई ना हुई हो लेकिन फिर भी ओपनिंग अच्छी हुई है. वहीं इस फिल्म के रिलीज़ के तीसरे दिन और भी बड़ा बदलाव आया है कमाई में. हालांकि 4 दिन लंबे ओपनिंग वीकेंड में ₹100 करोड़ कलेक्शन की मंज़िल शायद ना मिल सके.

शंकर निर्देशित 2.0 शुक्रवार के बजाए एक दिन पहले गुरुवार (29 नवंबर) को रिलीज़ हुई थी. ट्रेड जानकारों ने अंदाज़ा लगाया था कि फ़िल्म को पहले दिन ₹25 करोड़ का कलेक्शन मिल सकता है, मगर मिले सिर्फ़ ₹20.25 करोड़. हालांकि नॉन हॉलीडे रिलीज़ को देखते हुए यह आंकड़ा बुरा नहीं है. दूसरे दिन यानि शुक्रवार को कलेक्शन गिरा और ₹18 करोड़ ही मिल सके, जबकि तीसरे दिन यानि शनिवार को आंकड़ों में क़रीब 23 फीसदी उछाल आया और 2.0 ने ₹25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. इसके साथ फ़िल्म का 3 दिनों का नेट कलेक्शन ₹63.25 करोड़ हो चुका है. आपको बता दें, यह सिर्फ़ हिंदी वर्ज़न के कलेक्शंस हैं. 

इसके बाद रविवार को बिज़नेस और बेहतर होने की सम्भावना है, मगर ₹100 करोड़ की मंज़िल दूर ही लगती है. 2.0 को 4 दिन का ओपनिंग वीकेंड मिला है और ₹100 करोड़ से फ़िल्म अभी ₹36.75 करोड़ की और दरकार है. सोमवार तक यानि रिलीज़ के 5 दिनों में फ़िल्म का 100 करोड़ क्लब में पहुँच ही जानी है. 2.0 इस साल 100 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली 12वीं फ़िल्म होगी.

2.0 कलेक्शन : दर्शकों पर चढ़ा 2.0 का खुमार, हर शहर में ऐसे किया जा रहा सेलिब्रेशन

2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई

कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस साइट पर लीक हुई 2.0, निर्माता को हो सकता है भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -