+

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्मके लिए सभी बेहद ज्यादा बेताब हैं. शंकर के निर्देशन में बनी '2.0' इस हफ्ते रिलीज़ हो रही है. आपको बता दें, ये फिल्म कल यानी 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है जिसके लिए काफी धूम मची हुई है. यह फिल्म साल 2010 में जब 'रोबोट' का सीक्वल है जिसमें 'रोबोट' में चिट्टी के किरदार में रजनीकांत ने धूम मचा दी थी. लेकिन अगर इसमें रजनीकांत नहीं होते तो कौन होता ये सोचा है कभी आपने. आइये बता देते हैं कौन होता उनकी जगह.

रजनीकांत का ये किरदार सभी को पसंद आया और इसी सभी उनके फैन भी हो गए थे. आपको बता दें, एक वक्त ऐसा भी आया जब रजनीकांत चिट्टी का रोल प्ले नहीं करना चाहते थे. जी हाँ, सेहत खराब होने की वजह से रजनीकांत चाहते थे कि फिल्म के सीक्वल में चिट्टी के रोल के लिए किसी और ऐक्टर को साइन कर लिया जाए. फिल्म के डायरेक्टर शंकर भी मान गए और ऐक्टर शाहरुख खान को लेने का मन बना लिया. 

शंकर ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कबूल किया कि जब रजनीकांत ने अपनी सेहत के कारण चिट्टी बनने से मना कर दिया तो उन्हें किसी और सुपरस्टार की तलाश करनी पड़ी. शंकर ने कहा, 'जब मैंने 'रोबोट' का दूसरा पार्ट बनाने के बारे में सोचा तो रजनी सर की तबीयत ठीक नहीं थी. फिल्म में काफी स्टंट भी थे और वह उस तरह के स्टंट और ऐक्शन करने, भारीभरकम कॉस्ट्यूम पहनने के लिए फिट नहीं थे. चूंकि स्क्रिप्ट तैयार थी, बजट भी ज़्यादा था इसलिए मुझे एक सुपरस्टार की तलाश थी.' 

इसके आगे उन्होंने कहा कि 'उस वक्त मैंने अन्य स्टार्स के पास जाने का फैसला किया, लेकिन कुछ वक्त बाद रजनीकांत ठीक हो गए और उन्होंने 'लिंगा' में काम किया. शूटिंग के बाद हम दोबारा मिले और रजनी सर ने मुझसे कहा, 'मैं तैयार हूं और पूरा विश्वास है कि अब हम यह फिल्म कर सकते हैं.' इसी के बाद फिर से रजनीकांत फिल्म में चिट्टी के लिए तैयार हो गए. 

आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला

2.0 : रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने कमाएं इतने करोड़, तोड़ रही रिकॉर्ड

2.0 रिलीज़ हुई नहीं कि सामने आई 3.0 की बात, जानें क्या कहा निर्माता ने