2.0 Review : फर्स्ट हाफ में ही दर्शकों को भा गई फिल्म..
2.0 Review : फर्स्ट हाफ में ही दर्शकों को भा गई फिल्म..
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसका उत्साह भी दर्शकों में खूब देखने को मिल रहा है. फिल्म का दर्शकों और फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. आज इस फिल्म के सारे शो फुल जा रहा  हैं और थिएटर में पैर रखें की जगह नहीं है. आपको बता दें, फिल्म में चिट्टी का रोल अदा कर रहे रजनीकांत को विलेन अक्षय कुमार चैलेंज देते हैं. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही लोगों को फिल्म की नई स्टोरी को जानने की उत्सुकता बढ़ गई थी. शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार का लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

इसके अलावा 2.0 फिल्म के जरिए अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. एमी जैक्सन ने भी फिल्म में अहम रोल अदा किया है. बता दें, करीब 543 करोड़ के बजट से तैयार 2.0 फिल्म को देश की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. खास बात यह है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली थी. फिल्म की एडवांस बुकिंग को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था और फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब 100 करोड़ रुपए की कमाई रिलीज से पहले ही कर ली है.

वहीं बैंगलोर में फिल्म 2.0 को सुबह के शोज हाउसफुल रहे. अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 को देखने के लिए दर्शकों की सिनेमाघरों में भारी भीड़ रही. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के फर्स्ट हाफ को देखकर दर्शकों को ने फिल्म को सराहा है. अब आगे उम्मीद जताई जा रही है सेकंड हाफ में फिल्म और भी कमाल दिखाने वाली है. तब तक आप भी इंतज़ार करें.

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

Box Office Prediction : इन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है अक्षय-रजनीकांत की 2.0

आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -