2.0 : रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने कमाएं इतने करोड़, तोड़ रही रिकॉर्ड
2.0 : रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने कमाएं इतने करोड़, तोड़ रही रिकॉर्ड
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ सिर्फ दो ही दिन बाकी है और फैंस से इंतज़ार नहीं हो रहा है. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी और रोज़ ही इसे जुडी खबरें सुनने में आ रही हैं. इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ो की कमाई कर ली है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट कुल 600 करोड़ बताया जा रहा है. जहां फिल्म ने रिलीज से पहले 370 करोड़ की कमाई कर ली है.

खबर की मानें तो फिल्म ने अपने तीनो वर्जन्स के सैटेलाइट राइट्स को करीब 120 करोड़ में बेचा है. वहीं इसके साथ ही फिल्म के डिजिटल राइट्स को 60 करोड़ में बेचा गया है. वहीं दूसरी ओर फिल्म के नॉर्थ बेल्ट के राइट्स को 80 करोड़ में बेचा गया है. इसके साथ ही आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राइट्स को 70 करोड़ जुटाया है. देश के सरे राइट्स को मिलकार अबतक फिल्म ने कुल 370 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है. जो फिल्म के लिए बहुत ही फायदा के सौदा साबित हुआ है. अब उम्मीद है रिलीज़ के बाद भी ये इतनी ही जोरदार कमाई करेगी. 

फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिलेगा आपको बता दें कि, रजनीकांत और अक्षय की इस फिल्म में एमी जैक्सन मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के वीएफएक्स पर ढेर सारा रुपया खर्च किया गया है. 

 2.0 रिलीज़ हुई नहीं कि सामने आई 3.0 की बात, जानें क्या कहा निर्माता ने

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

निदेर्शक ने बताया क्यों नहीं है ऐश्वर्या 2.0 में, ये रही वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -