स्कूल के टॉयलेट में मिला 1 वर्षीय बच्ची का शव, जाँच में जुटी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सैरपुर थाना इलाके में एक विद्यालय के टॉयलेट में एक वर्षीय बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना जुगौर गांव की है। बच्ची के पैर में ईंट बंधी हुई थी। परिवार वालों ने क़त्ल की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

प्राप्त खबर के अनुसार, शुक्रवार प्रातः सैरपुर थाने में बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने जब खोजबीन आरम्भ की तो पता चला कि दो नाबालिग लड़के बच्ची को अपने साथ विद्यालय की ओर लेकर गए थे। पुलिस ने जब विद्यालय की तलाशी ली तो वहां टॉयलेट में पानी की टंकी के भीतर बच्ची का शव पड़ा मिला।

वही बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची की मौत डूबने से हुई है। रिपोर्ट आने के पश्चात् पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया, जिसके बाद बच्ची की अंत्येष्टि करवाई गई। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई आरम्भ कर दी है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि वे कौन नाबालिग लड़के हैं जो बच्ची को अपने साथ लेकर गए थे। उत्तरी जोन की एडीसीपी प्राची सिंह ने कहा कि जुगौर गांव के रहने वाले सुशील पाण्डेय ने अपनी 1 वर्षीय बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने बच्ची की खोजबीन आरम्भ कर दी। तहकीकात के चलते बच्ची का शव जुगौर के राजकीय विद्यालय में शौचालय में पानी की टंकी के भीतर पड़ा मिला। बच्ची के पैर में ईंट बंधी हुई थी जिससे शव ऊपर ना आ सके। फिलहाल इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

लड़की ने पूछा रास्ता तो बदमाशों ने कार में खींच लिया, फिर उतारने लगे कपड़े और...

मातम में बदली खुशियां! घोड़ी चढ़ने जा रहा था दूल्हा, तभी आया छोटा भाई और मार दिया चाकू

शादीशुदा महिला से इश्क़ लड़ाना TI को पड़ा महंगा, नाराज प्रेमिका ने दर्ज करवाई FIR, अब हुए सस्पेंड

Most Popular

- Sponsored Advert -