19 वर्षीय युवती ने अपने माता-पिता को खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया वारदात को अंजाम
19 वर्षीय युवती ने अपने माता-पिता को खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दिया वारदात को अंजाम
Share:

एक युवती ने कथित तौर पर अपने माता-पिता को नशीला पदार्थ पिलाकर प्रेमी की मदद से अपने ही घर में लूट की योजना को अंजाम दिया। यह घटना व्यवसायी मनोज द्वारा दर्ज कराई गई चोरी के मामले की जांच के दौरान सामने आई। पीड़ित मनोज ने बताया कि गोसाईंगंज इलाके में चोरों ने उसके घर से 13 लाख रुपये नकद और 3 लाख रुपये के जेवर चुरा लिए थे. पुलिस उपायुक्त, दक्षिण, ख्याति गर्ग ने कहा कि वे हैरान थे क्योंकि सभी लॉकर जहां कीमती सामान रखा गया था, खुले थे लेकिन घर में जबरन प्रवेश का कोई संकेत नहीं था। 

तब पुलिस को व्यवसायी की बेटी खुशबू पर शक हुआ, जिसने बाद में अपराध में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। पुलिस ने शनिवार शाम खुशबू, उसके दोस्त विनय यादव और उसके एक सहयोगी शुभम यादव को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं बल्कि चोरी का सारा माल बरामद कर लिया गया है। डीसीपी एल्डो ने कहा, 'सह-आरोपियों में से एक रंजीत यादव अभी भी फरार है।' पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, गर्ग ने कहा कि मनोज को उसकी बेटी का विनय के साथ संबंध मंजूर नहीं था, जिसके बाद उसने घर में पैसे लेकर भाग जाने का फैसला किया। 

अपराध के बारे में बात करते हुए, खुशबू ने अपने माता-पिता को नींद की गोलियों से सजी 'काढ़ा' पेश किया। जिसके बाद उन्हें नींद आ गई और उसने विनय को अपने सहयोगियों के साथ घर में घुसने और चोरी करने की अनुमति दी। जैसे ही डकैती को अंजाम दिया गया, वे भाग निकले, खुशबू ने अंदर से दरवाजा बंद किया और सो गई। जांच में, पुलिस को शक हुआ जब खुशबू यह नहीं बता सकी कि उसने खुद शुक्रवार की रात काढ़ा क्यों नहीं लिया।

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता सुप्रिया ने लाइव TV पर संबित पात्र को कहा 'गन्दी नाली का कीड़ा'

'आदित्य' बनकर कई शादियां कर चुका था 'आबिद', खुद को बताता था क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर

कोरोना से रिकवर होकर घर जा रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -