हिमाचल में कोरोना से हुई 19वी मौत, तेजी से फ़ैल रहा संक्रमण
हिमाचल में कोरोना से हुई 19वी मौत, तेजी से फ़ैल रहा संक्रमण
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 से 19वीं जान जा चुकी है. 48 वर्षीय महिला का टांडा हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था. बीते दिन ही इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पी गई थी जिसके उपरांत महिला को कोरोना हॉस्पिटल  धर्मशाला में शिफ्ट कर दिया गया था. बुधवार सुबह महिला की कोरोना के कारण मृत्यु हो गई. महिला चंबा के डलहौजी क्षेत्र की रहने वाली थी. DC राकेश प्रजापति ने महिला की मौत की पुष्टि की है.

वहीं हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी का एक कर्मचारी कोविड- 19 की चपेट में आ कर पॉजिटिव पाया गया है. संक्रमित कर्मचारी की ट्रैवल हिस्ट्री चंडीगढ़ की कही जा रही है. संक्रमित कर्मचारी के मंत्रालय को सील कर किया जा चुका है. वहीं एचपीयू में संक्रमण का केस सामने आने के उपरांत ईसी, कोर्ट चुनाव भी टल सकते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार कर्मचारी संघ HPU को सात दिनों के लिए बंद रखने की मांग को लेकर कुलपति से मुलाकात पूरी की. गौरतलब है कि PHU में यह दूसरा कोविड-19 पॉजिटिव केस है. इससे पहले यूनिवर्सिटी बिजनेस स्कूल में एक कर्मी संक्रमित निकला था. बिलासपुर जिले में तीन कोविड-19 पॉजिटिव केस पाए गए हैं. कुल्लू जिले में दो कोविड-19 पॉजिटिव केस आए हैं. जिसमें एक सेना का एक जवान और एक महिला सम्मलित है. सेना का जवान केरल से आया है जबकि महिला का उपचार IGMC शिमला में किया जा रहा है. पुलिस ने महिला के प्राथमिक संपर्क में आए परिवार के नौ लोगों को होम क्वारंटीन कर दिया है.

धनतेरस : नमक-कौड़ी-हल्दी से करें ये 5 टोटके, होगी धन की बरसात

धनतेरस : धनतेरस पर करें ये सरल उपाय, जानिए क्या होगा लाभ ?

इस मामले को लेकर हरियाणा और पंजाब के बीच नहीं निकल रहा कोई हल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -