केरल में बढ़ा कोरोना का कहर, मिले 1,983 नए संक्रमित और 12 ने तोड़ा दम
केरल में बढ़ा कोरोना का कहर, मिले 1,983 नए संक्रमित और 12 ने तोड़ा दम
Share:

तिरुवनंतपुरम: शुक्रवार को केरल में कोरोना वायरस के 1,983 नए केस सामने आए, इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा बढ़कर 54,182 हो गया. वहीं, प्रदेश में बारह और संक्रमितों की मृत्यु के बाद मृतक संख्या 203 तक पहुंच गई है. स्वास्थ्य मिनिस्टर केके शैलजा ने बोला है कि कम से कम 1,777 लोग कांटेक्ट में आने से कोरोना की चपेट में आए जबकि 109 लोगों के संक्रमण के सोर्स का अभी पता नहीं चल पाया है. नए केसों में से 35 स्वास्थ्यकर्मियों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.  

स्वास्थ्य मिनिस्टर ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बोला है कि ठीक होने के बाद शुक्रवार को 1,419 लोगों को अलग हॉस्पिटलों से छुटटी दे दी गई. अब तक 35,247 लोग कोरोना मुक्त हो गए हैं जबकि 18,673 मरीज का इलाज जारी हैं. विज्ञप्ति के अनुसार, बीते 24 घंटे में 35,825 सैम्पल्स जांच के लिए भेजे दिए गए और अब तक कुल 13,49,071 सैंपलों की जांच की गई है.

अगर भारत के कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों में लगातार तीसरे दिन बड़ा उछाल देखने को मिला. शनिवार को 69,877 नए केस सामने आए, यह अब तक एक दिन में मरीजों की सबसे ज्यादा संख्या है. वहीं, संक्रमितों का आंकड़ा तीस लाख के लगभग पहुंच गया है. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 22 लाख से अधिक हो गई है और कोरोना जांच में रिकॉर्ड तेजी आ रही है.  

CM जगन और CM चंद्रशेखर राव ने लोगों को दी गणेश चतुर्थी की बधाई

मेरठ किताब मामला: अखिलेश यादव का भाजपा सरकार पर हमला, कही ये बात

भाजपा में शामिल हुए शाहीनबाग़ के लोग, पार्टी के बड़े नेताओं ने जताया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -