ठाणे: बीते 24 घंटे में मिले कोरोना वायरस संक्रमण के 1,966 नए मामले
ठाणे: बीते 24 घंटे में मिले कोरोना वायरस संक्रमण के 1,966 नए मामले
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में कुछ दिनों से कुछ अच्छी खबरें भी आ रहीं हैं। कई ऐसे जिले हैं जहाँ कोरोना पर काबू पा लिया गया है और मामलों में कमी देखने के लिए मिल रही है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,966 नए मामले आए हैं। अब यहाँ संक्रमितों की कुल संख्या 4,86,737 पर आ चुकी हैं।

इस मामले के बारे में एक अधिकारी ने बीते रविवार को कहा है कि, ''शनिवार को आए इन नए मामलों के अलावा महामारी से 68 और मरीजों की मौत हो गई।'' इसी के साथ ही जिले में संक्रमण के जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 8,003 हो चुकी है। एक अधिकारी के अनुसार ठाणे में कोविड-19 मृत्यु दर 1.64 प्रतिशत है। लेकिन अब तक जिला प्रशासन ने स्वस्थ होने वाले और उपचाराधीन मरीजों की जानकारी नहीं दी। वहीं एक अन्य अधिकारी ने यह बताया है कि पड़ोसी पालघर जिले में कोविड-19 के मामले 95,682 हो गए हैं और 1,715 लोगों की मौत हुई है।

वहीं उनके अलावा एक अन्य अधिकारी ने यह भी बताया है कि पड़ोसी पालघर जिले में कोविड-19 के मामले 95,682 हो गए हैं और 1,715 लोगों की मौत हुई है। वैसे महाराष्ट्र में एक तरफ कोरोना संकट कम होता हुआ भी नजर आ रहा है। दिन पर दिन बढ़ते जा रहे आंकड़ों के बीच यह खुशखबरी है और इसके लिए PM नरेंद्र मोदी तक ने महाराष्ट्र सरकार की तारीफ़ की है।

आखिर कैसे हो रही ऑक्सीजन की कमी ? पूरे देश में ऑडिट करेगी SC की टास्क फ़ोर्स

गोवा में 24 मई तक लगा कर्फ्यू, जानिए क्या रहेगा खुला और क्या बंद?

कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार में शामिल हुए 100 से अधिक लोग, अब तक 21 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -