सुनसान जगह पर पांच लोगों ने युवती को पिलाया नशीला पदार्थ और फिर...

Sep 16 2018 12:30 PM
सुनसान जगह पर पांच लोगों ने युवती को पिलाया नशीला पदार्थ और फिर...

दुनियाभर में लगातार रेप के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में बलात्कार और दुष्कर्म की घटनाएं रूकने का नाम ही नहीं ले रही है हाल ही में एक बार फिर से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला गंभीर मामला सामने आया है जो हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले का है. इस मामले में पांच युवकों ने पहले तो एक युवती को अगवा किया और फिर उसे सुनसान जगह ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में पीडि़ता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है जो बहुत ही खौफनाक है.

मामला पुलिस के सामने आया तो उसके बाद उसे बहुत ही गंभीरता से लिया गया और तुरंत ही जांच चालू कर दी है. थाने के पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए वारंट निकल दिया है. अब सभी उन आरोपियों कि गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है. जानकारी के अनुसार उस जिले के कनिना में चार से पांच व्यक्तियों ने 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण कर लिया और उसके बाद सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

पुलिस का कहना है कि युवती को आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया था और आरोपी उसे एक कार में लेकर गए थे और वह पहले युवती को एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके बाद वहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे कनिना में एक बस स्टॉप पर छोडक़र भाग गए. अब सभी पुलिसकर्मी जांच में जुट चुकें हैं.

पेट्रोल लेने जाने वालों के साथ मारपीट

लाटरी के नाम पर महिला से हुई ठगी

बेटियों की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार?