चलती कार में 19 साल की मॉडल की आबरू लूटते रहे लड़के
चलती कार में 19 साल की मॉडल की आबरू लूटते रहे लड़के
Share:

कोच्चि: केरल के कोच्चि से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ चलती कार में 19 साल की मॉडल के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। जी हाँ और पुलिस का कहना है कि, कोडुंगल्लूर के तीन लोगों ने गुरुवार रात अपने वाहन में कासरगोड की रहने वाली लड़की का यौन उत्पीड़न किया। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि शहर के कक्कानाड में रह रही पीड़िता को उसकी राजस्थानी महिला मित्र ने डीजे पार्टी में आमंत्रित किया था और इन लोगों से उसका परिचय कराया था।

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला विदेश मंत्रालय का ड्राइवर गिरफ्तार

वहीं उसके बाद शराब के नशे में धुत होने के बाद आरोपी मॉडल को अपने वाहन में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले के बारे में पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि मेडिकल सुबूत बताते हैं कि वह घायल हो गई थी। अपराध करने के बाद लोगों ने पीड़िता को कक्कनाड में छोड़ दिया। आपको बता दें कि यह मामला उस समय सामने आया है जब एक निजी अस्पताल ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसी हॉस्पिटल में पीड़िता को उसकी साथी ने शुक्रवार को भर्ती कराया था। इस मामले में स्वास्थ्य, महिला व बाल विकास मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा कि कोच्चि में बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना चौंकाने वाली है। इसी के साथ मंत्री ने कहा, 'हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं। इस मामले में जो लोग भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैंने लड़की के लिए पर्याप्त इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।'

प्रेम-प्रसंग में होश उड़ा देने वाली सजा, हाथ-पैर काटकर फेंका

फिल्मी स्टाइल में हथियारों से बदमाशों ने परिवार को बनाया अपना शिकार

युवती के प्यार में 8 साल के बेटे को छोड़कर भाग गई महिला, जेंडर चेंज भी करा लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -