यूपी: 19 वर्षीय लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार
यूपी: 19 वर्षीय लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महोबा में 19 वर्षीय एक लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आरोपी दबंग इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी गांव में सुनसान इलाके में बेहोश अवस्था में पड़ी मिली। पीड़िता के भाई ने एक नामजद के अलावा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। 

पीड़िता के परिजनों में बताया है कि लड़की गांव की दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए गई थी। जिसके बाद वो वापस घर नहीं लौटी, तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। भाई अपनी बहन की तलाश करते हुए गांव के बाहर बनी पानी की टंकी के पास पहुंचा, तो देखा कि गांव का ही एक शख्स लालू वर्मा उसे देखकर भागने लगा। उसे कुछ संदेह हुआ और थोड़ा आगे चलकर उसने देखा कि उसकी बहन की चप्पलें पड़ी हैं और वो बेहोश अवस्था में जमीन पर पड़ी है। बेटी को खोजते हुए पीड़िता की मां, मौसी और गांव के अन्य लोग पहुंच गए।

किसी प्रकार लड़की को होश में लाया गया और उसने बताया कि लालू वर्मा व दो अन्य उसे जबरन बंधक बनाकर अपने साथ ले गए थे और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के भाई ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वहीं परिवार का इल्जाम है कि पुलिस जबरन उन पर राजीनामे का दबाव डाल रही है। इस मामले को लेकर महोबा जिले की पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर स्थानीय थाने में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज किया गया है और पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

दवा दुकानों के ड्रग लाइसेंस निलंबित, संचालकों को कारण बताओ नोटिस जारी

बदमाशों ने की रिटायर्ड एएसआइ की चाकू मारकर हत्या, बीचबचाव करने में घटी घटना

बैंक से लूटे 12 करोड़, बुर्का पहनकर छिपता रहा अल्ताफ शेख.., अब पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -