न्यू ईयर पार्टी में लड़की को आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी और सहेली, हुई हत्या
न्यू ईयर पार्टी में लड़की को आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी और सहेली, हुई हत्या
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है मुंबई में नए साल के पहले दिन जो घटना हुई है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल, मुंबई के खार इलाके में 19 साल की एक लड़की को न्यू ईयर पार्टी के दौरान मार दिया गया है। इस घटना को अंजाम देने का आरोप लड़की के बॉयफ्रेंड और उसी की एक सहेली पर लगाया गया है। दोनों पर केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों से पूछताछ हो रही है।

पुलिस का ऐसा मानना है कि युवती ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके चलते दोनों बौखला गए और उसके बाद दोनों ने इस वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि पहले तीनों के बीच विवाद शुरू हुआ, उसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया और दोनों ने मिलकर युवती की जान ले ली। इस मामले के बारे में मुंबई पुलिस ने बयान दिया है कि 'पहली दृष्टि में यह मामला हत्या का लग रहा है। दोनों आरोपियों के अलावा बाकी लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह घटना खार वेस्ट में न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई और पुलिस का कहना है कि वह इस बात की भी जांच करेगी कि मुंबई में प्रतिबंध होने के बावजूद छत पर पार्टी कैसे हो रही थी? 

पुलिस का कहना है मृतका की शिनाख्त जाह्नवी कुकरेजा के रूप में हुई है जो भगवती हाइट्स में नौ और लोगों के साथ पार्टी में शामिल हुई थी। अब तक हुई जांच में यह सामने आया है कि उसने बिल्डिंग की छत पर पानी की टंकी के पास ब्वायफ्रेंड और अपनी एक सहेली को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उसके बाद उसने ब्वायफ्रेंड और सहेली को खरी खोटी सुनाई लेकिन फिर कहासुनी होने लगी। अंत में दोनों ने जाह्नवी पर हमला कर दिया और उसे जान से मार दिया।

न गए घर से बाहर न हीं कोई ट्रैवल इतिहास फिर भी एक ही परिवार के 22 लोगों को हुआ कोरोना

राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली को साथ में देख बोली राखी- 'दिशा राहुल तो गया...

अमेरिका में अब तक 20 लाख से भी ज्यादा कोरोना के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -