गुजरात में हुआ हादसा 19 मजदूरों की मौत


गुजरात: आज गुजरात के भावनगर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. भावनगर से सूरत जा रही सिमेंंट से भरी ट्रक अचानक पलटने से उसमें सवार 19 मजदूरों की मोके पर ही मौत हो गई. मृतकों में 3 बच्चे, 12 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल है जबकि छह मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गये. पुलिस ने शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है.

यहाँ की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया किराजुला के केवडिया से सिमेंंट भरे ट्रक में 26 लोग सवार होकर सूरत में मजदूरी के लिए जा रहे थे. तभी सुबह 5.30 बजे के भावनगर अहमदाबाद हाइवे पर वावलियाणी गांव के पास ट्रक ड्राइवर ने स्टेयरिंग से काबू खो दिया. ट्रक ओवर लोड होने से पलट गयी. जिससे कारण ट्रक में सवार 26 मजदूर उसके नीचे दब गये. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. यहाँ के स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

इस घटना के बाद पुलिस ने बताया कि ट्रक के नीचे दबे लोगों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. घटना के बाद 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. घायलों को भावनगर के सरटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लो लोग घायल है उनकी हालत अभी नाजुक बताई  जा रही है. पुलिस जाँच में जुटी हुई.

एसएसपी पर कांस्टेबल ने तान दी एके-47

दिल्ली माल गोदाम चोरी : एक सप्ताह बाद भी नहीं खुली है पुलिस की नींद

''वंशीवट लय'' आज इंदौरी शाम, नए कलमकारों के नाम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -