चुनावी परिणाम से पहले विपक्ष ने अलापा EVM राग, 19 दलों ने ली बैठक
चुनावी परिणाम से पहले विपक्ष ने अलापा EVM राग, 19 दलों ने ली बैठक
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव परिणाम आने में अभी दो दिन का समय है, लेकिन इस बीच विपक्षी पार्टी अपनी साझा रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। मंगलवार दोपहर दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूश क्लब में 19 विपक्षी पार्टियों ने बैठक की है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में हुई इस बैठक में चुनाव आयोग से ईवीएम के मुद्दे पर शिकायत करने का निर्णय लिया गया है।

अब सभी इसके बाद चुनाव आयोग के कार्यालय निर्वाचन सदन के लिए रवाना हो गए। इस बैठक में 100 प्रतिशत ईवीएम के साथ वीवीपैट की मिलान की मांग को लेकर विपक्ष की तरफ से निर्वाचन आयोग से मुलाकात को लेकर चर्चा की गई। उल्लेखनीय है कि इससे पहले सुबह सर्वोच्च न्यायालय ने वीवीपैट से मतगणना की मांग को तीखे शब्दों के साथ खारिज कर दिया था। 

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे:- 

निर्वाचन आयोग ने भी परिणाम से पहले ईवीएम के साथ छेड़छाड़ के विपक्षी पार्टियों के आरोपों पर सिलसिलेवार जवाब दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार बैठक में गैर-एनडीए सरकार की संभावनाओं को लेकर भी चर्चा हुई। इस बीच शाम को एनडीए की भी डिनर पर बैठक प्रस्तावित है। अमित शाह की तरफ से आयोजित किए गए डिनर में एनडीए के सभी नेता उपस्थित रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे। 

विधायकों ने कहा दल बदलने के लिए दिया जा रहा है पद और पैसे का लालच : कमलनाथ

AAP ने सोशल मीडिया पर डाला फर्जी वीडियो, यूजर्स ने जमकर की खिंचाई

जब राजीव से इंदिरा ने पुछा, अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में क्यों नहीं बताते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -