इन राशियों के लिए है लाभ के योग, जाने केसा होगा आज का दिन
इन राशियों के लिए है लाभ के योग, जाने केसा होगा आज का दिन
Share:

मंगलवार, 19 नवंबर 2019 के दिन सभी राशियों का राशिफल कैसा रहेगा. क्या बोलती है आपकी राशि आज...

मेष: आज आपको बेहतरीन वित्तीय परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए अच्छा समय है. नौकरी खोजने के लिए किए गए प्रयास लाभकारी होंगे. आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी.

वृषभ: दफ्तर में कुछ चीजें आपको परेशान कर सकती है, लेकिन आपको हिम्मत के साथ उनका सामना करना होगा. आपके वरिष्ठ आपकी हिम्मत तोड़ने की कोशिश करेंगे, लेकिन आपको अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करके रखना होगा. 

मिथुन: आज आप के लिए भाग्य और कर्म का अद्भुत मेल रहने वाला है. पूर्व के लंभित कार्य आज गति पकड़ेगे. किसी महिला मित्र से सहयोग मिलने के कारण उन्नति के आसार बन रहे हैं. संतान से सुख मिलेगा. यदि आप किसी शिक्षा-प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे है तो भाग्य और आपकी मेहनत दोनों आपका साथ देंगे.

कर्क: आज आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे. आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे. वित्त में किए गए प्रयास वांछित परिणाम देंगे

सिंह: कार्यस्थल पर नवीन समीकरणों के चलते आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे. कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी. नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है तथा इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है.

कन्या: आज व्यापार संबंधो और सौदों में उद्यम करने के लिए एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. 

तुला: आज नए व्यापार संबंधो और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है. कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे. आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे.

वृश्चिक: किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें. निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती है. बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें.

धनु:  आज आपको व्यवसाय में वृद्धि और व्यापार में बेहतरी के अवसर मिलेंगे. आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे. आप कुछ ठोस कदम उठाएंगे जिससे आपकी वित्तीय वृद्धि की संभावनाएं बढ़ेंगी. आप भौतिक वस्तुओं पर खर्च कर सकते है .

मकर: भाग्य आज आपके साथ है. आज रुकें हुए कार्यों को आगे बढ़ाने में बहुत मदद मिलेगी. पराक्रम और उत्साह में वृद्धि रहेगी. काम में मन लगेगा और मेहनत के अनुसार परिणाम भी आएगा. इस समय पूरे दिल से किया हुआ कोई भी कार्य परिणाम अवश्य देगा.

कुंभ: लंबे समय से पोषित सपने अब पूरे हो सकते है. आपके पिछले प्रयास अब फल देंगे. व्यवसायी व्यवसाय के एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं. वकील, चार्टर्ड अकाउंटेंट, कंसल्टेंट और डॉक्टर खुद को बेहतर रूप में स्थापित करेंगे और खुद का नाम भी बनाएंगे. 

मीन: लंबे समय से पोषित सपने अब पूरे हो सकते है. आपके पिछले प्रयास अब फल देंगे. व्यवसायी व्यवसाय के एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हैं. वकील, चार्टर्ड अकाउंटेंट, कंसल्टेंट और डॉक्टर खुद को बेहतर रूप में स्थापित करेंगे और खुद का नाम भी बनाएंगे.

बदल गई राज्यसभा के मार्शल्स की वर्दी, नई यूनिफार्म पहने आए नज़र

पीएम मोदी ने की NCP की तारीफ, क्या बदल जाएगा महाराष्ट्र का सियासी समीकरण ?

2020 में चमकने वाली है इन 4 राशियों की किस्मत, जनवरी से ही मिलने लगेगा पैसा ही पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -