LIC एडवाईज़र से 19 लाख की लूट
LIC एडवाईज़र से 19 लाख की लूट
Share:

बिहारशरीफ : बाईक पर सवार 4 लुटेरों ने हथियारों का भय दिखाकर दिनदहाड़े एलआईसी एडवाईजर से 19 लाख रूपए लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे एडवाइजर की बाईक की चाबी लेकर भाग निकले। लहेरी थाना क्षेत्र के पुरानी पोस्ट आॅफिस रोड के पास यह घटना हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पटना के बेलछी के मोगलानी गांव निवासी सुनील कुमार खंदकपर किराए से रहते हैं। वे इंश्योरेंस एडवाईज़र हैं।

उनका कार्यालय लेहरी थाना क्षेत्र के नाला रोड़ पर है। वे अपने साथ वाहन पर 19 लाख रूपए बैग में भरकर ले जा रहे थे। इस दौरान मंटू नामक जमीन के दलाल को वे यह रकम देने जा रहे थे। रास्ते में ही मोटरसाईकिल पर अज्ञात बदमाश पहुंचे। उन्होंने सुनील कुमार से रूपयों से भरा बैग छिन लिया। उल्लेखनीय है कि हरनौत में उन्होंने जमीन का सौदा किया था। इस सिलसिले में वे पेमेंट देने पहुंचे। इस वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जांच के दौरान पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी। मोटरसाईकिल सवारों की जांच की गई। पुलिस द्वारा मामले को लेकर प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गई है लेकिन आरोपी गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -