कोरोना से जूझ रहे आगरा से राहत भरी खबर, एक दिन में ठीक हुए 19 मरीज
कोरोना से जूझ रहे आगरा से राहत भरी खबर, एक दिन में ठीक हुए 19 मरीज
Share:

आगरा: ताजनगरी में एक ओर जहां कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं रविवार को कोरोना से 19 लोगों के ठीक होने की सुकून भरी खबर सामने आई है. आज कुल 19 लोगों की रिपोर्ट जांच में निगेटिव आने के बाद सभी को चरणबद्ध तरीके से अस्पताल से छोड़ा जा रहा है. वहीं बाकि के 371 मरीजों का इलाज जिले के विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है.

आगरा जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिले में आज 19 लोगों की जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई है. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन लोगों को कुछ कागजी कार्रवाई के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा रही है. उन्होंने बताया कि अब तक जिले में कुल 140 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. जबकि कोरोना से शहर में अब तक 8 लोगों की जान जा  चुकी है. 19 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जिले में अब कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादाद 371 हो गई है.

आपको बता दें कि पूरे राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की सबसे अधिक संख्या आगरा जिले में है. जिले के अलग अलग अस्पतालों में 371 लोगों का इलाज चल रहा है. कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है. लोगों को बुनियादी चीजों के लिए भी बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है, हालांकि प्रशासन की ओर से होम डिलीवरी की सुविधा मुहैया कराई गई है.

Sensex : बीते कारोबारी सप्ताह में इन पांच कंपनियों का बाजार पूंजीकरण बढ़ा

​अमिताभ बच्चन से जुड़ा ओल्ड एज होम विवादों में आया, सामने आई चौकाने वाली वजह

अब मात्र एक रूपये में खरीदिए सोना ! अक्षय तृतीया पर Paytm ने निकाला धांसू ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -