हरियाणा में मिले सबसे ज्यादा कोरोना के नए मरीज, 19 संक्रमितों ने तोड़ा दम

चंडीगढ़: शुक्रवार को हरियाणा में कोरोना संक्रमण से 19 और लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि एक दिन में वायरस के सबसे ज्यादा 1,884 नए केस सामने आये हैं. अफसरों ने यह सूचना दी है. प्रदेश स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में मृतकों का आंकड़ा अब 759 पहुंच गया है और केसों का कुल आंकड़ा 71,983 हो गया है.  

बुलेटिन के मुताबिक 2-2 लोगों की मृत्यु फरीदाबाद, रेवाड़ी, करनाल, कुरूक्षेत्र,फतेहाबाद और कैथल जबकि 1-1 व्यक्ति की मृत्यु अंबाला, रोहतक, पानीपत, हिसार, पंचकुला,झज्जर और यमुनानगर डिस्ट्रिक्स में हुई है. इसके मुताबिक नये केसों में से गुड़गांव में 229, करनाल में 223, फरीदाबाद में 220, पानीपत में 138, अंबाला और सोनीपत में 127-127 और यमुनानगर में 90 केस सामने आये है. बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में अभी 14,053 संक्रमितों का उपचार चल रहा है जबकि 57,171 लोग ठीक हो गये हैं.

बता दें की भारत में भी कोरोना के आंकड़े सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. देश में कोरोना वायरस के केसों का आंकड़ा चालीस लाख को पार पहुंच गया है. भारत में तीस लाख केसों से 40 लाख होने में सिर्फ 13 दिन का वक्त लगा है. इसका अर्थ यह है कि बीते तेरह दिनों में कोरोना वायरस के दस लाख केस सामने आए हैं. वहीं, संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है. अब तक 31 लाख से अधिक लोग स्वस्थ ठीक हो गए हैं. भारत में शनिवार को कोरोना वायरस के केसों में फिर बड़ा उछाल देखने को मिला हैं. शनिवार को 86,432 नए केस सामने आए.  

राम मंदिर निर्माण के नाम पर हो रही थी अवैध वसूली, आरोपी हुआ गिरफ्तार

इंदौर में आज ही शुरू हुई थी बस सेवा और खाई में जा गिरी 30 यात्रियों से भरी बस

मध्यप्रदेश के जिला जज पर यौन शोषण का आरोप, शिवराज सरकार को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -