पाकिस्तान में 186 लोग कोरोना से संक्रमित, सिंध सबसे अधिक प्रभावित
पाकिस्तान में 186 लोग कोरोना से संक्रमित, सिंध सबसे अधिक प्रभावित
Share:

इस्लामाबाद: यूरोप के बाद अब एशियाई देशों में कोरोना का वायरस तेजी से फ़ैल रहा हैं. पिछले दो दिनों में पाकिस्तान में कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. पाकिस्तान में अब तक कुल संक्रमित लोगों की तादाद 186 पहुंच गई है. सबसे अधिक पाकिस्तान का सिंध प्रांत प्रभावित है. सिंध में 150 से अधिक लोग कोरोना की चपेट में हैं.

भारत में कोरोना तेजी से फ़ैल रहा है. 24 घंटे में 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक देशभर में 126 मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें महाराष्ट्र से एक तीन वर्ष की बच्ची भी शामिल है. कोरोना से महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित है. मुंबई, नवी मुंबई और यवतमाल में कोरोना वायरस के 5 नए मामले दर्ज किए जाने के साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना के पॉजिटिव केस 39 तक पहुंच गए हैं. मुंबई पुलिस धारा 144 लागू कर चुकी है, जबकि ग्रुप टूर पर पाबंदी लगा दी गई है. पुणे में अब तक सबसे अधिक 16 मामले सामने आ चुके हैं.

पाकिस्तान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से जनता में खौफ का माहौल है. केवल सिंध प्रांत में 150 लोग कोरोना से संक्रमित हैं और पाकिस्तान में कुल कोरोना संक्रमितों की तादाद 186 तक पहुंच गई है. खैबर पख्तूनख्वा में 15, बलूचिस्तान में 10, गिलगित-बाल्टिस्तान में 5, इस्लामाबाद में 2 और पंजाब में अबतक 1 लोग कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं.

बंदरों में विकसित हुई कोरोना से लड़ने की क्षमता, अब इंसानों पर होगा प्रयोग

ईरान के बड़े धार्मिक नेता की कोरोना से मौत, कई उच्च अधिकारी भी संक्रमित

पीएम की पत्नी को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -