18 साल की लड़की ने कर ली आत्महत्या, पुलिस पर लगा यह इल्जाम
18 साल की लड़की ने कर ली आत्महत्या, पुलिस पर लगा यह इल्जाम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी फैलाने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह झारखण्ड में तेतुलमारी थाना क्षेत्र के खास सिजुआ से सामने आया है. इस मामले में यहाँ रहने वाले अनिल कुमार वर्णवाल की 18 साल की बेटी ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और बताया जा रहा है नेहा स्नातक की छात्रा थी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ छात्रा ने जिस समय खुदकुशी की, उस समय तेतुलमारी पुलिस 10 साल के बच्चे आर्यन की गोली लगने से हुई मौत के संबंध में पूछताछ करने उसके घर आई थी.

वहीं इस मामले में पुलिस उसकी मां से पूछताछ कर रही थी और उसके बाद नेहा से पूछताछ होनी थी लेकिन इसी बीच नेहा ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. खबरों के मुताबिक लोगों का आरोप है कि नेहा के हाथ में सुसाइड नोट था, जिसे पुलिस ने गायब कर दिया, लेकिन पुलिस ने इस बात से साफ़ मना कर दिया है.

वहीं अनिल की पत्नी एवं बेटी को पूछताछ करने के लिए थाना लाना था, इसलिए स्थानीय थाना के एक एएसआई एवं जिला के दूसरे थाना के दो अधिकारी अनिल के घर पहुंचे थे. बस इसी दौरान नेहा ने आत्महत्या कर ली लेकिन पुलिस की जांच खत्म नहीं हुई है उनकी जांच आगे भी चलने वाली है.

बहू की इस हरकत से परेशान होकर ससुर ने कमरे में लगवाया CCTV कैमरा और फिर...

गर्लफ्रेंड ने किया शादी से इंकार तो बॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या

बीमार बच्ची के रोने से सो नहीं पाया शौहर तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -