18 वर्ष की आर्या के सिर सजा मिस इंडिया यूएसए का ताज

वर्जीनिया की इंडियन अमेरिकी आर्या वालवेकर ने  इस साल ‘मिस इंडिया यूएसए’ का खिताब अपने नाम कर चुकी है। न्यूजर्सी में आयोजित वार्षिक प्रतियोगिता में 18 वर्ष की आर्या को मिस इंडिया यूएसए 2022 ताज पहनाया जा चुका है। वहीं  यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया’ की छात्र सौम्या शर्मा दूसरे और न्यूजर्सी की संजना चेकुरी तीसरे स्थान पर बनी रही।

इस जीत के बाद आर्या ने बोला है कि मुझे एक्ट्रेस बनने की चाह है। स्क्रीन पर स्वयं को देखना और मूवीज एवं टेलीविजन में अभिनय करना बचपन से मेरा सपना था। उन्होंने बोला है कि उन्हें नई-नई जगहों पर जाना, खाना पकाना और विभिन्न मुद्दों पर वाद-विवाद करना पसंद है, जिसके साथ साथ वाशिंगटन की अक्षी जैन को ‘मिसेज इंडिया यूएसए’ का ताज पहनाया गया और न्यूयॉर्क की तन्वी ग्रोवर को ‘मिस टीन इंडिया USA’ चुना लिया गया है ।

30 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले 74 प्रतियोगियों ने तीन अलग-अलग प्रतियोगिताओं ‘मिस इंडिया यूएसए’, ‘मिसेज इंडिया यूएसए‘ और ‘मिस टीन इंडिया यूएसए’ में हिस्सा लिया। तीनों श्रेणियों के विजेताओं को इसी समूह द्वारा आयोजित ‘वर्ल्डवाइड पीजेंट्स’ में भाग लेने के लिए अगले वर्ष की शुरुआत में मुंबई जाने का अवसर मिलने वाला है।

यंग दिखने के लिए पॉटी खाना तो क्या कुछ भी कर सकती है किम

इस 26 वर्ष के लड़के ने की प्राइवेट फोटोज से कमाई

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का सिलसिला, इस एक्ट्रेस ने भी दुनिया को कहा अलविदा

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -