Cuteness Overloaded : MS Dhoni की बेटी ज़ीवा की 18 बेहद ही क्यूट तस्वीरें
Cuteness Overloaded : MS Dhoni की बेटी ज़ीवा की 18 बेहद ही क्यूट तस्वीरें
Share:

भारतीय टीम के कूल क्रिकेटर कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की कूलनेस से सभी वाकिफ हैं. घर हो या फिर अपना क्रिकेट ग्राउंड, सभी जगह वो अपनी कूलनेस का परिचय देते हैं. अभी हाल ही में इन्होने अपनी टीम के साथ न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सीरीज अपने नाम की हैं. और अब ये अपने अगले मैच T20 की तैयारी में है जो 1 नवंबर से शुरू होने वाला है.

फ़िलहाल आपको बता दे कि, यहां हम बात कर रहे हैं उनकी बेटी ज़ीवा धोनी की जो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और उनकी हरकतें उनके पेरेंट्स अक्सर सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में ज़ीवा का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे वो मलयाली भाषा में गाना गा रही थी और इसका वीडियो काफी वायरल हुआ है. इस वीडियो के साथ यूज़र्स के कैफ प्यारे कमेंट भी आते हैं.

ऐसे ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं ज़ीवा की कुछ क्यूट सी तस्वीरें जिनमे वो काफी खूबसूरत और क्यूट लग रही हैं. जी हाँ, आपको बता दे ज़ीवा का जन्म 6 फरवरी 2015 में हुआ था और इस साल वो दो साल की हो चुकी हैं. 2 साल में ही इतना कुछ बोल लेती हैं जिनकी वीडियो सामने आती रही हैं. कुछ दिनों पहले ही पापा धोनी के साथ उनका एक बेसन के लड्डू का वीडियो वायरल हुआ था जो बेहद ही क्यूट था. इसी के बाद आपको स्लाइड्स में दिखा देते हैं हम ऐसी ही कुछ तस्वीरें जो बेहद ही क्यूट हैं. आइये देखते हैं.

Cool पापा धोनी और Cute बेटी ज़ीवा का ये वीडियो देखकर आप भी कहेंगे Aww...

धोनी की बेटी जीवा है बेहद बुद्धिमान, अनुपम खेर

हिंदी-इंग्लिश छोड़ मलयाली गाने गुनगुनाने लगी ज़ीवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -