मेघालय: 11 सुरक्षाकर्मियों सहित अठारह लोग हुए कोरोना का शिकार
मेघालय: 11 सुरक्षाकर्मियों सहित अठारह लोग हुए कोरोना का शिकार
Share:

शिलांग: मेघालय में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा  है. हर रोज नए संक्रमितों के साथ मरीजों का आकड़े में इजाफा होता जा रहा है. मेघालय में ग्यारह सुरक्षाकर्मियों सहित कम से कम अठारह और लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के कुल केसों का आंकड़ा बढ़कर 1,994 हो गया. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने यह सूचना दी. स्वास्थ्य सेवा निदेशक अमन वार ने बोला कि नए केसों में से चौदह पूर्वी खासी हिल डिस्ट्रिक्ट से सामने आए, 2 केस री भोई और 1-1 केस उत्तरी और पश्चिमी गारो हिल्स डिस्ट्रिक्ट से सामने आए.  

उन्होंने बोला, “सशस्त्र सेनाओं के ग्यारह कर्मी कोरोना की चपेट में आ गए हैं जिनमें से दस पूर्वी खासी हिल डिस्ट्रिक्ट से हैं और एक पश्चिमी गारो डिस्ट्रिक्ट से हैं. ” मेघालय में इस समय में कोरोना संक्रमण के 1,187 संक्रमितों का उपचार चल रहा है और अब तक 799 मरीज स्वस्थ हो गए  हैं. अब तक प्रदेश में कोरोना से 8 मरीजों की मृत्यु हो गयी है. वार ने बोला कि पूर्वी खासी हिल डिस्ट्रिक्ट में 780 संक्रमितों का उपचारा चल रहा है. उन्होंने बोला कि पश्चिमी गारो हिल में 224 और री भोई में 93 संक्रमितों का उपचारा चल रहा है.  

उन्होंने बोला है कि पूर्वी खासी हिल डिस्ट्रिक्ट में कोरोना संक्रमण के जिन संक्रमितों का उपचार चल रहा है उनमें से 285 सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. वहीं, भारत में कोरोना के केस 32 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में उछाल आया है. बुधवार को 67,151 नए केस सामने आए.  

यूपी: सार्वजनिक स्थान पर किसी भी प्रकार के आयोजन करने पर होगी सख्त कार्यवाही

कोरोना से हो रही मौतों पर इलाहबाद हाईकोर्ट ने जताई चिंता, कही ये बात

जातिगत गणित का सियासी फायदा जुटाने में लगी मायावती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -