इस नन्ही सी मासूम ने खोला रेस्टोरेंट, बनाती है मजेदार खाना
इस नन्ही सी मासूम ने खोला रेस्टोरेंट, बनाती है मजेदार खाना
Share:

याद है जब हम छोटे होते थे तब मिट्टी के खिलौनों से रसोई बना दिया करते थे. एक घर भी बना लेते थे. पता नहीं कितने लोगों ने अपने बचपन में ये सब किया है, लेकिन जिन्होंने भी किया है वो जानते होंगे कि बचपन कितना नादान सा होता है. वहां हर तरह के ख्वाब मुमकिन हैं. ये हैं Chris Kyle, सबसे पहले वो हैं अपनी बेटी के पापा. जो की तस्वीर में दिख रही हैं . उनका नाम है एवा. एवा ने खोला है एक मिनी रेस्टोरेंट. अब पापा गए खाना खाने और पापा ने गजब का रिव्यू भी दिया है.

बता दें की क्रिस ने अपने इंस्टा पर एवा के मिनी रेस्टोरेंट का रिव्यू लिखा. वो लिखते हैं कि इस किचन का नाम एवा किचन है. ये अप्रैल के अंत में खोला गया था. ये बेहद साफ सुथरा है. मैं यहां 45 मिनट तक बैठा रहा और अपने ऑर्डर का इंतजार करता रहा. मैं यहां अकेला कस्टमर ही था. हालांकि कस्टरम सर्विस थोड़ी बेहतर हो सकती है. मैं इन्हें फिर से एक चांस जरूर दूंगा.

हालांकि, क्रिस की ये पोस्ट वायरल हो गई है. लोग इसपर कमेंट करने लगे. यहां तक कि कुछ तो ये भी लिखने लगे कि वो एवा किचन में खाना खाना चाहते हैं.इस बारें में क्रिस ने बताया कि वैसे तो एवा बहुत सिली है. वो सारा दिन हंसती है, खेलती है, फिर हंसती है और फिर खेलती है. एवा सिर्फ 18 महीने की है. और ये है उनका किचन. जहां वो खेलती है. क्रिस ने बताया कि जब उनकी वाइफ ने ये मिनी किचन खरीदा था तो वो काफी परेशान हुए थे. यह महंगा था लेकिन जैसे ही उन्होंने देखा कि एवा कितनी खुश है, तो सारी परेशानी फुर्र हो गई. तो देखा बच्ची के साथ पेरेंट्स भी बच्चे हो जाते हैं. और हां, जो पेरेंट्स ऐसा करते हैं वो ही एक अच्छे पेरेंट्स बन पाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

इस खूबसूरत देश की सरकार उठाएगी पर्यटकों के घूमने का खर्च, स्पेशल पैकेज का किया एलान

नए अंदाज़ में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री

दुनिया के सबसे ठंडे इलाकों में भी बढ़ा तापमान, इस बदलाव से हर कोई हुआ हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -