जहरीली शराब से 18 की मौत, लालू सुझाया ताड़ी पीऐं लोग
जहरीली शराब से 18 की मौत, लालू सुझाया ताड़ी पीऐं लोग
Share:

पटना/गोपालगंज : बिहार में राज्य सरकार ने शराबबंदी का नियम लागू तो कर दिया है लेकिन राज्य में कई स्थानों पर अभी भी शराबखोरी जारी है। हालात ये हैं कि कभी रेस्टोरेंट्स में शराब परोसी जा रही है तो कई बार लोग जहरीली शराब के फेर में आकर अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। जी हां, ऐसा ही एक मामा सामने आया है गोपालगंज में। दरअसल यहां पर जहरीली शराब पीने से मरने वालों की तादाद करीब 18 हो गई है।

इतना ही नहीं दो लोंगों ने पीएमसीएच में आखिरी सांस ली। जहरीली शराब से हुई मौत के चलते लोगों में दहशत का माहौल है। दूसरी ओर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने लोगों से कहा है कि शराब तो अब जहरीली ही हो गई है। शराबबंदी के बाद तो शराब जहरीली ही मिलेगी।

ऐसे में लोग ताड़ी पीऐं। इस मामले में जांच अधिकारियों का कहना है कि प्रारंभिकतौर पर तो यही ात सामने आ रही है कि जहरीली शराब से ही पीड़ितों की मौत हुई है। अधिकारियों का कहना था कि लोग ताड़ी की आड़ में देशी शराब पीते हैं। इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि गोपालगंज में मौतों का कारण अलग - अलग रहा। अब इस मामले में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने पारदर्शी जांच की बात कही है और कहा है कि इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -