इंदौर में 23 लोग स्वस्थ हुए, इन अस्पतालों से आज किए जाएंगे डिस्चार्ज
इंदौर में 23 लोग स्वस्थ हुए, इन अस्पतालों से आज किए जाएंगे डिस्चार्ज
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में प्रशासन हर संभव कोशिशे कर रहा है. इसी बीच इंदौर से राहत देने वाली खबर सामने आई है. कोरोना वायरस से जंग जीतकर स्वस्थ हुए 23 मरीजों को गुरुवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी के मुताबिक, 13 मरीज इंडेक्स अस्पताल से, 5 मरीज एमआरटीबी अस्पताल से और 5 मरीज अरबिंदो अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाएंगे.

वहीं, इससे पहले बुधवार को तीन अस्पतालों से 44 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया. अरबिंदो अस्पताल से 38, चोइथराम से 5 और एमआर टीबी अस्पताल से एक मरीज घर रवाना हुआ. सुदामा नगर निवासी श्रद्धा शर्मा ने बताया कि 16 को अरबिंदो अस्पताल में भर्ती हुई थी. डॉक्टर्स, नर्स और स्टाॅफ की सेवा से स्वस्थ हुईं. कैलाश लहरी, सुरभि समाधिया, प्रवीण पोद्दार, संजू शर्मा, जय रांका भी डिस्चार्ज हुए. बुधवार तक कोरोनावायरस से 221 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना के हॉटस्पॉट बने इंदौर के लिए बुधवार को राहतभरी खबर आई. शहर में 286 सैंपल में 19 नए पॉजिटिव मरीज मिले. 267 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई. यानी पॉजिटिव रेट 6.64% रह गया है. इसके साथ ही कुल मरीजों की संख्या 1485 हो गई. हालांकि तीन लोगों की मौत भी हुई है. तीनों मृतक पुरुष हैं और इनकी उम्र 40 से 69 वर्ष के बीच है. इधर, लॉकडाउन के जिस दूसरे चरण ने इंदौर की चिंता बढ़ाई थी, उसी के अंतिम दौर में मरीजों की संख्या धीरे-धीरे कम होती जा रही है. दूसरे चरण की शुरुआत में कुल सैंपल में पॉजिटिव की संख्या 55.59 प्रतिशत तक पहुंच गई थी, वह घटने लगी है.

मध्य प्रदेश में खुले मंत्रालय, 30 प्रतिशत कर्मचारी को बुलाया गया

परिवहन सेवा पर पड़ा लॉकडाउन का असर, करना पड़ेगा कई चुनौतियों का सामना

कानपूर में मेडिकल टीम और पुलिस पर पथराव, कार्रवाई में जुटा प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -