गाजियाबाद: थप्पड़ वाले खेल में बच्चे की मौत, चौका देगा पूरा मामला
गाजियाबाद: थप्पड़ वाले खेल में बच्चे की मौत, चौका देगा पूरा मामला
Share:

गाजियाबाद: कभी-कभी ऐसी-ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जो होश उड़ा देती हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हैरान करने वाला है। यह मामला दिल्ली (Delhi) से सटे एनसीआर (NCR) के शहर गाजियाबाद (Ghaziabad) के विजय नगर (Vijay Nagar) इलाके से सामने आया है। जी दरअसल यहां एक लड़के की खेल-खेल में जान चली गई। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 17 साल के केशव (Keshav) नाम के लड़के की थप्पड़ मार खेल खेलने के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है इस मामले में केशव के पिता ने उसके तीन दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इस मामले में पुलिस ने एक बच्चे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जी दरअसल इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो घर से कुछ दूरी पर केशव और उसके दोस्त एक-दूसरे के ऊपर बारी-बारी से बोरी डालकर थप्पड़ मारने जैसा खेल खेल रहे थे। वहीं केशव का एक थप्पड़ उसके दोस्त विशु की आंख पर लग गया और कुछ देर बाद जब केशव की बारी आई, तो बदला लेने के लिए उसने खेल-खेल में केशव का गला पकड़ लिया और उसे घूंसे मारे। घूंसे खाने के बाद केशव बेहोश हो गया। इसी बीच दोस्त घबरा गए, और कुछ देर में ही केशव ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने जब विशु से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा, "वह मेरा दोस्त है। मैं उसे कैसे मार सकता हूं। हम तो खेल रहे थे।"

'उसे केवल मौत की सजा हो', आफताब के कबूलनामे पर बोले श्रद्धा के पिता

इस पूरी घटना को गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के कृष्णानगर बाबू 20 फुटा रोड की बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि 17 साल का केशव एक मार्ट में जॉब करता था। बीते मंगलवार रात करीब 8:30 बजे वह मोहल्ले के बाउंड्री वॉल के पास दोस्तों के संग खेल रहा था।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत खेल यह था कि किसी एक दोस्त के ऊपर बोरी डाली जाएगी, बाकी दोस्त उसको थप्पड़ मारेंगे, जो पहचान में आ गया, अगली बार उस पर बोरी डाली जाएगी। जी हाँ और यह क्रम इसी तरीके से चलता रहेगा। इस मामले में मृतक के पिता ने विशु समेत तीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। विशु को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मालिक के लिए जहरीले सांप से भिड़ा कुत्ता, हुई दर्दनाक मौत

दिखावा पड़ेगा भारी, अब हर्ष फायरिंग करने वालों को मिलेगी सजा

'ये फ्री और फेयर चुनाव नहीं', मनीष सिसोदिया का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -