Share:
जबलपुर में बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक 8 लोगों ने गवाई जान
जबलपुर में बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक 8 लोगों ने गवाई जान

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है. जबलपुर में भी दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है . शहर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 174 पहुंच गई है. यहां इससे अब तक 8 लोगों की मौत हो गई है और 85 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. शुक्रवार को शहर में 6 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. पॉजिटिव मिले लोगों में मोहम्मद खालिद, मोहम्मद इरशाद, एमएम शाहिद , मुहिबबुल्लाह, मुजाहिदा बी और रशीदा बानो शामिल हैं. सभी कंटेनमेंट क्षेत्र के निवासी हैं और पूर्व में संक्रमित मिले लोगों के पड़ोसी व रिश्तेदार हैं.

वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4660 के ऊपर पहुंच गई है. यहां इससे अब तक 207 लोगों की मौत हो चुकी है और 2283 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. शिवपुरी में देर रात कोरोना संदिग्ध मजदूर की अस्पताल में मौत हो गई. एक ट्रक ड्राइवर हाईवे पर उसे छोड़कर भाग गया था.

बता दें की सबसे ज्यादा मामले इंदौर में है . इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2378 पहुंच गई, वहीं शहर में इससे 90 लोगों की मौत हो चुकी है. भोपाल में 951, उज्जैन में 296 और जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 174 पहुंच चुकी है.

इंदौर में 2378 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 90 लोगों ने तोड़ा दम

दलितों ने पीटा, पिलाया मूत्र, आहत होकर 19 वर्षीय युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

लॉकडाउन में ड्यूटी करने के बजाए 6 पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ, केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -