इजराइल में कोरोना से मचा हाहाकार,  सामने आए  1,721 नए मामले
इजराइल में कोरोना से मचा हाहाकार, सामने आए 1,721 नए मामले
Share:

येरुशलम: जंहा एक तरफ लगातार कोरोना के संक्रमण में आने से लोगों की मौतें हो रही है. तो वहीं इस वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है इस वायरस के कारण आज न जाने ऐसे कितने मासूम है. जो अपनी जिंदगी से हाथ धो चुके है, हर दिन इस वायरस का कहर और भी तेज होता जा रहा है. ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कितने दिनों में निजात मिल सकता है. 

इजरायल में कोविड संक्रमितों की संख्या 77 हजार से भी अधिक हो चुका है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार यहां एक दिन में संक्रमण के 1 हजार से ज्याद नए केस रिकॉर्ड किए गए हैं, जिसके उपरांत देश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 77 हजार से कई ज्यादा हो चुका है. शिन्हुआ न्यूज के अनुसार देश में मरने वालों का आंकड़ा 565 हो चुका है.

वहीं देश में एक दिन में 1 हजार मरीज कोविड-19 के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं जिसके उपरांत ठीक होने वालों की कुल संख्या 51 हजार से अधिक हो चुका है, जबकि देश में सक्रिय मामलों की संख्या 25 हजार से अधिक हो चुका है. जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के अनुसार अब तक दुनियाभर में 1.86 करोड़ से अधिक लोगों में कोविड के संक्रमण की पुष्टि की हो चुकी है, जबकि 7,03,000 लोगों की जान लोगों की मौत इसी वायरस के कारण हो चुका है. 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने रिया पर लगाए गंभीर आरोप, कहा 'अंडरवर्ल्ड के साथ उसके रिश्ते...'

दुनिया को खत्म करना चाहता है चीन, एक नए वायरस से 7 लोगों की मौत

तालिबान से रिहा करवाए गए 6 हिन्दुस्तानी इंजीनियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -