17 साल का था NEET छात्र, फांसी लगाकर दे दी जान
17 साल का था NEET छात्र, फांसी लगाकर दे दी जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोटा से सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक राजस्थान के कोटा में एक 17 साल के NEET छात्र ने आत्महत्या कर ली और खबरों में मिली जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय छात्र राष्ट्रीय स्तर की मेडिकल प्रवेश परीक्षा के लिए कोटा में कोचिंग ले रहा था और दो महीने पहले ही छात्र कोटा में शिफ्ट हुआ था. वहीं इस मामले में पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है और पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

खबरों के मुताबिक़ मृतक के परिवार को इस घटना के बारे में सूचित किया जा चुका है. बताया गया है कि ''लड़का हॉस्टल में था, वह किसी के कॉल का कोई जवाब नहीं दे रहा था, उसने अपना कमरा बाहर से लॉक किया हुआ था. बीती रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना दी गई.'' वहीं जब मौके पर पुलिस आई तो उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. वहीं उसके बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस ने खिड़की से झांककर देखा.

उन्होंने देखा कि अंदर कमरे में छात्र का शव पंखे से लटका हुआ था और यह देखकर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और वह कोटा में फेमस एलन इंस्टीट्यूट से मेडिकल की कोचिंग ले रहा था ऐसी खबर पुलिस को मिली. आपको बता दें कि अब इस मामले में जांच जारी है.

चचेरे भाई ने की सो रहे दम्पत्ति की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

मोबाइल में गंदे वीडियो देखकर नक़ल कर रहा था युवक, चली गई जान

माँ ने बनाया बेटी को बंधक ताकि सौतेला बाप कर सके रेप....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -