17 साल छोटे प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
17 साल छोटे प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
Share:

भोपाल: दिन व दिन बढ़ते जा रहे जुर्म और हत्या के मामलों ने लोगों को हैरान कर दिया है. हर दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो रूह को अंदर तक हिला देता है. वहीं एक ऐसा ही मामला हाल ही में लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित सैटेलाइट ग्रीन टाउनशिप के पास बीते मंगलवार यानी 7 जुलाई 2020 की रात करीब 8.30 बजे ब्यूटी पार्लर संचालिका का उसके प्रेमी ने दरांते से गला रेतकर क़त्ल कर दिया. अपराधी को शक था की  महिला के किसी और से संबंध हैं. वहीं इस बारें में थाने के टीआइ इंद्रमणि पटेल ने जानकारी दी है कि सैटेलाइट ग्रीन टाउनशिप में रहने वाली 45 वर्षीय उषा राठौर के 28 वर्षीय रोहित से नाजायज रिश्ते थे.वहीं इस बात का पता चला है कि महिला की वजह से युवक चार साल से अपने परिवार से अलग रह रहा था. महिला का 10 साल पहले पति से तलाक हो गया था. महिला के दो बेटे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बड़े बेटे की शादी के बाद से महिला घर के पास ब्यूटी पार्लर का संचालन कर रही थी. इसी दौरान आरोपित से उसका परिचय हुआ. जिसके बाद दोनों के बीच बात-चित बढ़ी फिर प्रेम का किस्सा शुरू हुआ. 4 वर्ष से दोनों के बीच चक्कर चल रहा था. जिसके बाद से युवक काफी परेशान था. उसे शक था कि उषा उसे धोखा दे रही है. जंहा बीते मंगलवार की शाम रोहित शराब के नशे में धुत आया और ब्यूटी पार्लर में घुसकर उसका गला काट दिया. महिला की चीख सुन मौके पर भीड़ इक्कठी हो गई. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया. और ठीक उसके 20 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपित की मां से ज्यादा उम्र: मिली जानकारी के अनुसार टीआइ के मुताबिक आरोपित दरांता लिए था, इसलिए लोगों ने डर के कारण उसे पकड़ने का प्रयास नहीं किया. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर लिया. आरोपित की गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर उसका भाई थाने पहुंचा. उसने बताया कि आरोपित की प्रेमिका की उम्र उसकी मां से भी ज्यादा थी.

चीन में गुलामों का जीवन बिता रहे ये मुसलमान, अब सहन नहीं करेंगे अत्याचर

यूपी में अपराधी बेलगाम, आंकड़ों पर पर्दा डाल रहे सीएम, योगी पर प्रियंका का हमला

बच्चे के नाम पर युवक ने किया महिला संग बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -