खाने में मिलाई नींद की गोलियां, फिर प्रेमी संग मिलकर की ये करतूत
खाने में मिलाई नींद की गोलियां, फिर प्रेमी संग मिलकर की ये करतूत
Share:

प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर 17 वर्षीया किशोरी ने प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही पिता की हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने पिता सहित पूरे परिवार को नींद की गोली मिलाकर पहले सब्जी खिलाई और फिर रात में घर के बाहर सो रहे पिता की हत्या कर शव को घर के बगल में गली में फेक दिया।  सूचना पर पहुंची पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची और पूछताछ के दौरान बेटी की करतूत उजागर हो गई। इस पर पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

27 जून की रात में जब आरोपी बेटी के पिता घर के बाहर सो रहे थे। तब इस दौरान आरोपी ने धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर शव को घर के बगल में ही दो फुट की गली में फेक दिया गया था। शव पर घास-पूस रख दिया गया था। मृतक की पत्नी सुमन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगो पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया। 

शक होने पर पुलिस ने परिवार के लोगो से पूछताछ शुरू कर दी।आखिरकार पूछताछ के बाद बेटी ने अपने ही पिता की हत्या में प्रेमी के साथ हाथ होने की बात स्वीकार की। एसपी यातायात मो.तारिक ने बताया कि हत्या के आरोप में मृतक की बेटी और पड़ोस के प्रेमी छोटू उर्फ अक्षय कुमार पुत्र उदयराज मिश्रा को मंगलवार को सुबह घर से गिरफ्तार कर लिया गया। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं।

26-वर्षीय युवक ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, प्रेमी को दी खौफनाक मौत

दो पक्षों में बीच बचाव करने आए युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -