MP: यौन इच्छा बढ़ाने वाली कैप्सूल देकर दुष्कर्म, फिर जो हुआ सुनकर सहम जाएंगे आप

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर (Anupur) जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक व्यक्ति ने 17 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। बताया जा रहा है उसने कथित तौर पर लड़की को पहले यौन इच्छा बढ़ाने वाली कैप्सूल (Sexual Enhancement Capsule) खिलाई और उसके बाद उसके साथ बलात्कार (Rape) किया। इस दौरान ज्यादा रक्तस्राव के कारण लड़की की मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उस पर इनाम की घोषणा की है। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'यह घटना अनूपपुर जिला मुख्यालय से करीब 28 किलोमीटर दूर राजेंद्रग्राम पुलिस थाना अंतर्गत एक गांव में शुक्रवार एवं शनिवार की दरमियानी रात को हुई। कामोत्तेजक एक ऐसा पदार्थ है जो यौन इच्छा को बढ़ाता है।'

वहीं शहडोल जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) डीसी सागर (ADG DC Sagar) का कहना है कि 'यह बेहद दुखद घटना है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए भरसक प्रयास कर रही है और उसके सिर पर 30,000 रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।' इस मामले में आगे उन्होंने जानकारी दी कि आरोपी की पहचान यशवंत मरावी के रूप में हुई है, जो फरार है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में राजेंद्रग्राम पुलिस थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल का कहना है पुलिस को शनिवार को 17 वर्षीय युवती की मौत की सूचना मिली थी जिसके बाद मामला दर्ज किया गया।

आगे उन्होंने जानकारी दी कि जांच और शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि लड़की के साथ रेप किया गया और उसके गुप्तांग से बहुत ज्यादा रक्तस्राव के कारण उसकी मौत हुई। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि ‘‘20-22 साल के आसपास की उम्र के आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार करने से पहले उसे कुछ कामोत्तेजक कैप्सूल दिए थे।’’ इस मामले में मिली अन्य जानकारी के तहत पीड़िता को तेज दर्द उस समय हुआ जब वह शनिवार सुबह अपने घर लौटी और उसने मौत से पहले अपने परिवार की एक महिला सदस्य को आपबीती सुनाई।

शादी से पहले विकी संग रोमांटिक हुईं अंकिता, शेयर की तस्वीरें

कोविड अपडेट: भारत में 8,306 नए मामले सामने आए

गर्लफ्रेंड संग हाथ में हाथ डाले नजर आए रश्मि देसाई के EX-हस्बैंड

Most Popular

- Sponsored Advert -