शोहदों से परेशान युवती ने की आत्महत्या
शोहदों से परेशान युवती ने की आत्महत्या
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के तमाम दावों के बावजूद सूबे में छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. नया मामला मुरादाबाद के सिविल लाइन इलाके से सामने आया है जहां शोहदों की रोज की छींटाकसी से तंग आकर एक 17 वर्षीय युवती ने फांसी लगा खुद की जिंदगी ख़त्म कर ली. सोचने मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह घटना मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है. यहां मृतक नाबालिग युवती अपने परिवार के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक और उसका भाई चार साल पहले भी युवती एक अपहरण कर ले गए थे जिसका मुकदमा सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया गया था. मृतक छात्रा की बहन का कहना है कि आरोपी युवक उसकी बहन को पिछले काफी समय से परेशान करने के अलावा उसपर केस वापस लेने का दवाब बना रहे थे.

रोज मिल रही धमकियों से परेशान होकर लड़की ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि हरथला क्षेत्र में एक युवती के आत्महत्या का मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि आसिफ काफी समय से किशोरी को परेशान कर रहा था. परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

 

जज को पानी में अपना थूक मिलाकर देता था चपरासी, फिर हुआ ऐसा

लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म

दुनिया के दर्जनों देशों से ज्यादा है उत्तर प्रदेश की आबादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -