केरोसिन डालकर 17 वर्षीय लड़की ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

Sep 13 2019 02:20 PM
केरोसिन डालकर 17 वर्षीय लड़की ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में अपराध का एक किस्सा धौलपुर जिले से सामने आया है. इस मामले में 17 साल की लड़की ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली है और आग लगाने की वजह से वह पूरी तरह से झुलस गई है. इस मामले में यह बताया जा रहा है जिस वक्त पूनम ने खुद को आग लगाई उस वक्त घर पर लड़की के भाई के अलावा कोई नहीं था और पुलिस ने कहा, ''गंभीर रूप से झुलसी हुई पूनम को उसके छोटे भाई ने धौलपुर के बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया. पूनम ने पुलिस को पूछताछ में आग लगाने की वजह नहीं बताईं है.'' इस मामले में पूनम पुराना थाना के पास किला बाड़ी की रहने वाली है और बाड़ी अस्पताल के डॉक्टर राजीव गोयल ने कहा कि, ''आग लगने के बाद पूनम को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया. जांच के दौरान पाया गया कि वह बुरी तरह से झुलसी हुई है.

लगभग 100 प्रतिशत जली हुई है. उसको प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.'' इस मामले में पुलिस उप निरीक्षक जगदीश चंद्र ने कहा, 'पूनम ने मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली है. पूनम आग लगाने का कोई कारण नहीं बता रही है. फिलहाल बाड़ी अस्पताल से उसे रेफर कर दिया है.' किशोरी के माता-पिता तीर्थ यात्रा पर गए हुए हैं. इस घटना के वक्त भी वे घर पर मौजूद नहीं थे. उस वक्त केवल भाई- बहन ही घर पर अकेले थे.''

इसी के साथ मिली खबरों के मुताबिक ''जब पूनम ने रात को अपने आप को कमरे में बंद करके केरोसीन डालकर आग लगाई तब अचानक पूनम के छोटे भाई टीटू की नींद खुल गई और उसने आग बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन तब तक पूनम गंभीर तौर पर झुलस चुकी थी.'' अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.

अब अपराधियों की खैर नहीं, 14 साल बाद अपने क्रिमिनल मैन्युअल में बड़ा बदलाव करेगी CBI

गायब हुई शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी और फिर WhatsApp पर आईं ऐसी तस्वीरें!

बेटी के शादी के एक हफ्ते पहले तक बाप लुटता रहा आबरू, माँ भी देती थी साथ