कम नंबर आने पर पिता की रिवॉल्वर से कर लिया सुसाइड

Aug 05 2019 02:00 PM
कम नंबर आने पर पिता की रिवॉल्वर से कर लिया सुसाइड

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है. इस मामले में 12वीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने कम नंबर आने पर खुदकुशी कर ली है. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कम नंबर आने के बाद उसे माता-पिता ने डांट लगाई थी, जिसके बाद उसने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या की है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस मामले में लड़के का नाम अंशुमन बताया गया है जो 17 वर्ष का था. वह हरमिलाप स्कूल में पढ़ता था और खराब नंबर को लेकर अपने पिता और लोक निर्माण विभाग (PWD) के ठेकेदार योगेंद्र सिंह सेंगर से फटकार पड़ी थी इसी कारण से उसने बीते शनिवार को कानपुर के गोविंदनगर क्षेत्र में आत्महत्या कर ली.

इस मामले में शुरुआती जांच में सामने आया कि छात्र अपनी पढाई को लेकर काफी तनाव में था और निरीक्षक संजीवकांत मिश्रा ने कहा, 'सुबह 8.30 बजे जब अंशुमन की मां पूनम ने अंशुमन को स्कूल की पेरेंट्स मीटिंग चलने को कहा तब उसने कोई असमान्य प्रतिक्रिया नहीं की.' वहीं आगे बात करते हुए निरीक्षक ने कहा, 'किशोर ने शांत भाव से अपनी मां से कहा कि वह जल्द ही अपनी स्कूटी में तेल भरवाकर वापस आ रहा है, जिसके बाद वह उनके साथ चलेगा.

इसके बाद स्कूल जाने की बजाय अंशुमन एक निजी गेस्टहाउस के पीछे झाड़ियों में चला गया और अपने पिता की रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली.' इस मामले में बताया गया है कि अंशुमन का शव उसके घर के निकट ही झाड़ियों में मिला है और पुलिस को शव के पास से रिवॉल्वर भी मिली. अब इस मामले में जांच जारी है.

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली, मौत

नाज़ायज़ संबंधों में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने करवा दी हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मुंबई में डिलीवरी बॉय की हत्या, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस