17 वर्षीय युवक की हत्या से दहला पंजाब, घर में मिला खून से लथपथ शव

Sep 29 2020 11:43 AM
17 वर्षीय युवक की हत्या से दहला पंजाब, घर में मिला खून से लथपथ शव

अमृतसर: पंजाब के जालंधर से एक भयवाह तस्वीर प्रकाश में आई है. जहां पर एक 17 वर्षीय लड़के की हत्या कर दी गई है. 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की लाश खून से सराबोर उसके घर के ऊपर वाले कमरे से बरामद हुई. लड़के के पिता विदेश में रहते हैं और मां तथा बहन किसी काम से हिमाचल प्रदेश गए थे. इसी बीच उनके बेटे की हत्या हो गई. इस घटना की बाद से इलाके में दहशत फ़ैल गई है. पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है. 

मृतक लड़के अरमान की चाची जसबीर ने पुलिस को बताया है कि वो 12वीं कक्षा में पढ़ता था. उसके पिता देवेंद्र कुमार विदेश में रहते हैं और मां और उसकी बहन हिमाचल प्रदेश में हैं. चाची का कहना है कि वो लोग पड़ोस वाले घर में रहते हैं।  आज दोपहर अरमान बाजार जाते वक़्त घर को भीतर से लॉक करने के लिए कह कर गया था. जब वह वापस आया तो गेट खुला हुआ था और पड़ोस में रहने वाले अरमान के मित्र उसे खेलने के लिए बुलाने आए. उसने ऊपर जाकर देखा तो अरमान खून में सराबोर जमीन पर पड़ा था. उसके दोस्त ने शोर मचाया और गली वाले जमा हो गए. उसे फ़ौरन ही स्थानीय एसजीएल अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

युवक के कत्ल की सूचना मिलते ही DCP लॉ इन आर्डर बलकार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि अरमान का किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या की गई है. वारदात वाले स्थान पर फिंगर एक्सपर्ट की टीम को बुलाया गया. पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरे की फुटेज की जांच रही है. जिससे जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जा सके. 

दिन दहाड़े महिला शिक्षा मंत्री ने की प्रिंसिपल पर डंडों की बौछार, जाने क्या है पूरा मामला

एक के बाद एक युवक ने की तीसरी शादी तो पहली पत्नी ने किया ये काम

हनीट्रैप में फंसाकर DRDO वैज्ञानिक का किडनैप, परिजनों से मांगी 10 लाख की फिरौती